Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो कैरियन क्रॉस के मेन रोस्टर डेब्यू के बाद उनके पहले प्रतिदंद्वी हो सकते हैं 

कैरियन क्रॉस और द फीन्ड
कैरियन क्रॉस और द फीन्ड
reaction-emoji
Subham Pal

हाल ही में WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) सहित कई बड़े स्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया था और इस वजह से रोस्टर में बेहतरीन सुपरस्टार्स की कमी हो गई है। यही वजह है कि NXT से कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) जैसे सुपरस्टार्स को जल्द ही मेन रोस्टर में बुलाया जा सकता है। आपको बता दें, कैरियन क्रॉस वर्तमान NXT चैंपियन हैं इसलिए अधिकतर फैंस को लगता है कि शायद ही निकट भविष्य में उनका मेन रोस्टर डेब्यू होगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सीएम पंक की तरह अगले एंटी-हीरो कैरेक्टर बन सकते हैं

हालांकि, कैरियन क्रॉस NXT Takeover: इन योर हाउस पीपीवी में फेटल 5 वे मैच में अपना NXT टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इस वजह से मैच में क्रॉस के उनका टाइटल हारने की संभावना काफी बढ़ गई है। अगर कैरियन क्रॉस अपना टाइटल हार जाते हैं तो जल्द ही उनका Raw या SmackDown में डेब्यू देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनसे कैरियन क्रॉस मेन रोस्टर डेब्यू के बाद पहला फ्यूड कर सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार द फीन्ड

द फीन्ड
द फीन्ड

कैरियन क्रॉस का कैरेक्टर भी काफी हद तक द फीन्ड और डीमन किंग 'फिन बैलर' की तरह ही सुपरनैचुरल है। यही कारण है कि अगर मेन रोस्टर डेब्यू के बाद क्रॉस WWE Raw का हिस्सा बनते हैं तो उनका पहला फ्यूड द फीन्ड के खिलाफ देखने को मिल सकता है। हालांकि, द फीन्ड WrestleMania 37 के बाद से ही नहीं दिखाई दिए हैं लेकिन संभव है कि क्रॉस के डेब्यू के बाद द फीन्ड की भी वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw के अजीब अंत के बाद शायना बैजलर के साथ हुई होगी

अब जबकि, कैरियन क्रॉस के साथ स्कार्लेट मौजूद होंगी इसलिए एलेक्सा ब्लिस भी द फीन्ड की मदद करने के लिए उनके साथ आ सकती हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स का ही कैरेक्टर सुपरनैचुरल है इसलिए अगर क्रॉस मेन रोस्टर डेब्यू के बाद फीन्ड के साथ फ्यूड शुरू करते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि फैंस को यह सुपरनैचुरल फ्यूड कितना पसंद आता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस को WWE SmackDown में रोक पाना मुश्किल हो गया है। इस दौरान रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ऐज, डेनियल ब्रायन, केविन ओवेंस, जे उसो जैसे स्टार्स को हरा चुके हैं और इस वक्त ब्लू ब्रांड में ज्यादा सुपरस्टार्स नहीं रह गए हैं जो कि ट्राइबल चीफ को टक्कर दे सके।

हालांकि, अगर कैरियन क्रॉस SmackDown के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हैं तो वह रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड शुरू करके उनके यूनिवर्सल टाइटल के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। कैरियन क्रॉस उन सभी सुपरस्टार्स से काफी अलग हैं जिनका रोमन ने अभी तक सामना किया है और इन दोनों सुपरस्टार्स की टक्कर देखने में फैंस को जरूर काफी मजा आएगा।

3- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने भी यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तरह काफी कम समय में कई सारे सुपरस्टार्स को हरा दिया है और इस वक्त रेड ब्रांड में उनके लिए प्रतिदंद्वियों की कमी हो चुकी है। यही कारण है कि Hell in a Cell पीपीवी में वह तीसरी बार ड्रू मैकइंटायर का सामना करने जा रहे हैं।

अगर कैरियन क्रॉस Raw में डेब्यू करते हैं तो तुरंत ही उन्हें WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड में शामिल किया जा सकता है। कैरियन क्रॉस भी बॉबी लैश्ले की तरह तगड़े सुपरस्टार हैं और अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड होता है तो लैश्ले के लिए क्रॉस को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

2- WWE लैजेंड ऐज

ऐज
ऐज

WWE लैजेंड ऐज इस वक्त ब्रेक पर हैं और अगर कैरियन क्रॉस अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हैं तो ऐज उनसे फ्यूड करने वाले पहले सुपरस्टार हो सकते हैं। आपको बता दें, ऐज ने Royal Rumble विजेता बनने के बाद ब्लैक & गोल्ड ब्रांड में जाकर उस वक्त के NXT चैंपियन फिन बैलर के खिलाफ WrestleMania 37 में मैच लड़ने के संकेत दिए थे।

उसी दौरान ऐज का सामना कैरियन क्रॉस से हुआ था और क्रॉस ने ऐज को कहा था कि WrestleMania तक वह NXT चैंपियन बनेंगे इसलिए ऐज को उनका सामना करना पड़ेगा। देखा जाए तो इस सैगमेंट के जरिए WWE पहले ही ऐज और क्रॉस के बीच दुश्मनी के बीज बो चुकी है। यही कारण है कि क्रॉस के मेन रोस्टर में आने के बाद उनका पहला फ्यूड ऐज से कराया जा सकता है।

1- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन

जॉन मॉरिसन
जॉन मॉरिसन

WWE सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस और जॉन मॉरिसन के बीच लंबा इतिहास रह चुका है। आपको बता दें, इम्पैक्ट रेसलिंग में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए किलर क्रॉस (कैरियन क्रॉस) और जॉनी इम्पैक्ट (जॉन मॉरिसन) के बीच फ्यूड देखने को मिला था और इस फ्यूड के दौरान क्रॉस, जॉन मॉरिसन की वाइफ पर हमला करने से भी पीछे नहीं हटे थे।

आपको बता दें, वर्तमान समय मॉरिसन की वाइफ फ्रैंकी मोनेट भी WWE का हिस्सा बन चुकी हैं। यही कारण है कि अगर कैरियन क्रॉस मेन रोस्टर में आने के बाद मॉरिसन के साथ फ्यूड शुरू करते हैं तो फ्रैंकी मोनेट भी अपना मेन रोस्टर डेब्यू करके मॉरिसन को ज्वाइन कर सकती हैं। इसके बाद क्रॉस & स्कार्लेट vs मॉरिसन & मोनेट का कपल फ्यूड भी देखने को मिल सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...