Create
Notifications

5 ड्रीम मैच जिन्हें WWE लैजेंड्स ने रिजेक्ट कर दिया था 

ब्रॉक लैसनर और स्टोन कोल्ड
ब्रॉक लैसनर और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
Subham Pal
ANALYST

फैंस का WWE में ड्रीम मैच देखने का सपना होता है लेकिन हर एक फैन को अपना पसंदीदा ड्रीम मैच देखने का सपना पूरा नहीं हो पाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अधिकतर ऐसे ड्रीम मैच हैं जिनमें फैंस दो अलग-अलग पीढ़ी के सुपरस्टार्स की टक्कर होते हुए देखना चाहते हैं। कई फैंस बिग शो का मुकाबला आंद्रे द जायंट, जॉन सीना का मुकाबला हल्क होगन से होते हुए देखना चाहते थे लेकिन इस तरह के ड्रीम मैच कराना संभव नहीं है।

हालांकि, कुछ ऐसे भी ड्रीम मैच थे जिन्हें WWE में कराना संभव था। ये ड्रीम मैच इसलिए नहीं हो पाए थे क्योंकि इन ड्रीम मैचों में शामिल कुछ सुपरस्टार्स ने मैच लड़ने से इनकार कर दिया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 ड्रीम मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें WWE लैजेंड्स ने रिजेक्ट कर दिया था।

5- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WWE में हल्क होगन के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ने से इनकार कर दिया था

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन vs हल्क होगन एक ऐसा ड्रीम मैच है जो WWE में कभी देखने को नहीं मिलेगा। आपको बता दें, ये दोनों सुपरस्टार्स कुछ समय के लिए कंपनी के फेस रह चुके हैं और 2000 दशक के शुरूआती समय में इस मैच को कराने का अच्छा मौका था। फैंस को लगता था कि WWE में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन vs हल्क होगन का ड्रीम मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

हालांकि, इस बारे में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का कुछ और ही सोचना था। यही कारण है कि स्टोन कोल्ड ने WWE में हल्क होगन के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ने से इनकार कर दिया था। स्टोन कोल्ड का मानना था कि मैच के दौरान हल्क होगन के साथ उनकी केमिस्ट्री नहीं बनेगी और इस वजह से फैंस को यह मैच देखने में मजा नहीं आएगा।

हल्क होगन के खिलाफ ड्रीम मैच रिजेक्ट करने के बाद स्टोन कोल्ड सने WrestleMania 20 में स्कॉट हॉल का सामना किया था जबकि हल्क होगन, द रॉक का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। आपको बता दें, द रॉक और हल्क होगन के बीच हुआ मैच WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक साबित हुआ था।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now