Create

5 WWE लैजेंड्स जिनकी 2022 में Roman Reigns का सामना करने के लिए वापसी कराई जानी चाहिए

WWE के कई दिग्गजों ने दिखाई है रोमन रेंस से लड़ने में रुचि
WWE के कई दिग्गजों ने दिखाई है रोमन रेंस से लड़ने में रुचि
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) को फिलहाल अपनी कंपनी का सबसे शक्तिशाली सुपर स्टार बना दिया है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 540 दिन से ज्यादा समय हो गया। रेंस रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ ऐतिहासिक विनर टेक ऑल मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। हालांकि, WrestleMania 38 से पहले भी रोमन के लिए कई चुनौतियां आ सकती हैं।

कई दिग्गजों और हॉल ऑफ फेमर्स ने रोमन रेंस के साथ फाइट करने की इच्छा व्यक्त की है। फिलहाल कंपनी ने रोमन को अपना चेहरा बना लिया है। यही कारण है कि किसी भी वर्तमान सुपरस्टार को उनके टाइटल के लिए खतरा नहीं माना जा रहा है। कंपनी लैसनर तथा जॉन सीना जैसे पार्ट-टाइमर्स को मेजर इवेंट्स में रोमन का विपक्षी बनाने पर मजबूर है।

2022 की शुरुआत कंपनी के लिए अच्छी रही है और रोमन रेंस के लिए कई ड्रीम मैच कराए जा सकते हैं। सऊदी अरब में इवेंट्स और Summerslam को देखते हुए रोमन के खिलाफ एक तगड़े विपक्षी की जरूरत है।

एक नजर डालते हैं उन 5 दिग्गजों पर जिनकी 2022 में वापसी कराई जानी चाहिए और उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ उतारा जाना चाहिए।

#5 आठ बार के WWE चैंपियन द रॉक

Which one is your dream match: @WWERomanReigns w/ @HeymanHustle vs. @JohnCena or vs. @TheRock? 🍿 https://t.co/hmlfFkjEeK

लगभग दो साल से अधिक के समय से फैंस को द रॉक की WWE में वापसी का इंतजार है। इसके अलावा फैंस यह भी चाहते हैं कि रॉक अपनी वापसी पर रोमन रेंस के खिलाफ फाइट करें। यदि ऐसा होता है तो यह कंपनी के इतिहास के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक हो सकता है। द रॉक ऐसे सुपरस्टार हो सकते हैं जो अंततः रोमन रेंस के साम्राज्य को समाप्त करें।

दूसरी ओर रोमन भी अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं। फिलहाल इस साल के Wrestlemania के लिए ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ उतरना है। यदि कंपनी रोमन को साल के सबसे बड़े शो की दोनों रात में उतारने का प्लान बनाती है तभी यह मुमकिन होगा कि रॉक के खिलाफ मुकाबला कराया जा सके।

#4 दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी

“Where are the contenders? And if there are some, who are they?”- Booker T on future Roman Reigns opponents https://t.co/p3TwtWTmnz

बुकर टी छह बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रिंग में वापसी के संकेत दिए थे और रोमन रेंस से लड़ने की इच्छा जताई थी। बुकर एक शानदार चैंपियन रहे हैं और उन्होंने कई बेहतरीन मुकाबले लड़े हैं। कई सालों से वह रिंग से बाहर हैं ऐसे में रोमन उनके लिए एक अच्छे विपक्षी हो सकते हैं। बुकर टी के साथ रोमन रेंस की बेहतरीन स्टोरीलाइन बनाई जा सकती है। बुकर के दिग्गज होने का रोमन को भी काफी फायदा हो सकता है।

#3 WWE हॉल ऑफ फेमर रॉब वैन डैम

Brock LesnarRoman ReignsRob Van DamCM PunkKurt AngleBig Show@HeymanHustle has represented a world champion for over five years 🏆LEGEND.(H/T @TheAShowRNC) https://t.co/aoBcRwgs9h

रॉब वैन डैम भी एक ऐसे हॉल ऑफ फेमर हैं जिन्होंने वापसी के संकेत दिए हैं। Royal Rumble 2022 के समय वह वापसी के लिए तैयार थे। 2020 तक वह इम्पैक्ट रेसलिंग में एक्टिव थे। रोमन के पिछले विपक्षियों लैसनर, गोल्डबर्ग या जॉन सीना की बात करें तो उनके आगे रॉब थोड़े फीके नजर आते हैं, लेकिन इस कारण से भी वह एक शानदार विपक्षी बन सकते हैं। रिंग में उनके पास कई स्किल हैं और कोई इस चीज का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि अगले पल वह क्या करने वाले हैं।

#2 WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल

Kurt Angle makes the match at Summerslam a Fatal 4 way Reigns vs Strowman vs Lesnar vs Joe #RAW https://t.co/vsMtI9DwIl

कर्ट एंगल लगातार संकेत दे रहे हैं कि उनकी WWE में वापसी की बात चल रही है। Wrestlemania 35 के बाद एंगल ने रिंग को अलविदा कह दिया था। कई लोगों को एंगल के आखिरी मुकाबले से संतुष्टि नहीं मिली थी। कर्ट एंगल ने 2017 में RAW जनरल मैनेजर के रूप में रोमन रेंस के साथ काम किया है, लेकिन तीन साल से उन्होंने कोई रेसलिंग नहीं की है।

#1 WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

#WWE has reportedly contacted Stone Cold Steve Austin to have a match at #WrestleMania 38. Moreover, there are rumors that his opponent might be Kevin Owens! https://t.co/Qe2RinAUeY

Wrestlemania 38 से पहले कंपनी को एक बड़े बूस्ट की जरूरत है और ऐसे में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की वापसी के संकेत देकर कंपनी ने एक जरूरी कदम उठा लिया है। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि ऑस्टिन अपनी वापसी पर केविन ओवेंस का सामना करेंगे, लेकिन इसके बाद भी वह कुछ मुकाबले लड़ सकते हैं। फिलहाल स्टोन कोल्ड के लिए रोमन रेंस से बड़ा विपक्षी कोई और नहीं हो सकता है। स्टोन कोल्ड के खिलाफ रोमन को उतारा जाता है तो यह कंपनी के दो बड़े चेहरों के बीच का एक शानदार मुकाबला हो सकता है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...