Create
Notifications
Advertisement

5 पूर्व WWE रैसलर्स जो इंडिपेंडेंट सर्किट में ज्यादा मशहूर हुए

  • WWE को प्रोफेशनल रैसलिंग का बेताज बादशाह माना जाता है।
Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 13 Aug 2018, 19:08 IST

WWE को प्रोफेशनल रैसलिंग का बेताज बादशाह माना जाता है।हर साल WWE एक दर्जन युवा और स्थापित रैसलर्स को साइन करती है।WWE रोस्टर सुपरस्टार्स से खचाखच भरा हुआ है जिसके कारण कुछ सुपरस्टार्स को पुश किया जाता जबकि कुछ सुपरस्टार्स को नीचे धकेल दिया जाता है।

इसमें से कुछ सुपरस्टार्स कंपनी में अपनी स्थिति से इतने हताश हो जाते हैं कि वह WWE से अपने रिलीज होने की मांग करते हैं और इंडिपेंडेंट प्रोमोशंस में अपना लोहा मनवाकर अपार सफलता हासिल करते हैं।








# 5 जॉनी मुंडो/ इम्पैक्ट (जॉन मॉरिसन)



WWE Tough Enough के तीसरे सीजन के कॉ-विजेता रहे जॉन मॉरिसन ने 2005 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू। अपने WWE रन में मॉरिसन ने कई टैग टीम और सिंगल्स चैंपियनशिप जीती लेकिन कंपनी के टॉप स्टार नहीं बन पाए। नवंबर 2011 को उन्हें WWE ने रिलीज किया।


WWE छोड़ने के बाद, मॉरिसन मेक्सिको गए जहां उन्होंने AAA के लिए काम किया और कंपनी के पहले ट्रिपल चैंपियनशिप बने जब वह एक साथ AAA मेगा चैंपियन, AAA लैटिन अमेरिकन चैंपियनशिप और AAA क्रुज़रवेट चैंपियनशिप थे। इसके अलावा मॉरिसन लुचा अंडरग्राउंड चैंपियन भी रह चुके है और फिलहाल IMPACT रैसलिंग और लुचा अंडरग्राउंड के लिए काम करते हैं।

1 / 5 NEXT
Published 13 Aug 2018, 19:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit