Create
Notifications

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 

इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ
इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ
Subham Pal
ANALYST

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड रोमांच से भरा हुआ था। आपको बता दें, SmackDown के इस एपिसोड के जरिए साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने लंबे समय बाद WWE टेलीविजन पर वापसी की और वापसी के बाद उन्होंने SmackDown विमेंस टाइटल हासिल करने के अपने इरादे जाहिर कर दिए। वहीं, इस हफ्ते SmackDown की सबसे खास बात रोमन रेंस (Roman Reigns) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच हुई यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग रही और इस सैगमेंट के दौरान काफी ड्रामा देखने को मिला था।

इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच हिंसक झड़प देखने को मिली थी। साथ ही, वर्तमान 24/7 चैंपियन रेजिनल्ड इस हफ्ते चैड गेबल के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर न करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस ने ऐज के ऊपर किया खतरनाक अटैक

जब ऐज इस हफ्ते SmackDown में अपने सैगमेंट के लिए रिंग की तरफ बढ़ रहे थे तो सैथ रॉलिंस ने वहां आकर ऐज पर जबरदस्त हमला कर दिया था। सैथ यही नहीं रूके और उन्होंने ऐज पर हमला करने के लिए कैमरे का भी इस्तेमाल किया। इस हमले की वजह से ऐज धराशाई हो गए थे और सैथ के हमले से ऐज को बचाने के लिए वहां रेफरी और ऑफिशियल्स को आना पड़ा था।

इससे पहले ऐज MITB में सैथ रॉलिंस की वजह से ही यूनिवर्सल चैंपियन बनने से चूक गए थे और इस हफ्ते अपने प्रोमो के दौरान रॉलिंस ने कहा कि अगर वह यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए तो वह ऐज को भी यूनिवर्सल चैंपियन बनने नहीं देंगे।

यह बात तो पक्की है कि ऐज अपने ऊपर हुए इस खतरनाक हमले का सैथ रॉलिंस से बदला लेने वाले हैं और जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam के लिए मैच बुक किया जा सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि यह नॉर्मल मैच होता है या फिर यह एक स्टिपुलेशन मैच होने वाला है।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now