Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो 2017 में माता-पिता बने

Brie Bella and Daniel Bryan

WWE सुपरस्टार्स हमेशा से किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं लेकिन जब बात आती है फंक्शनल रिलेशनशिप की तो उन्हें अंदेखा कर दिया जाता है। दरअसल कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स हैं द मिज और मरीस, माइक कनेलिस और मारिया कनेलिस, द रॉक और लॉरेन हाशिया और क्रिस्टी हैम और चार्ली पीटरसन भी, इन सभी ने बताया कि वो 2018 में अपने बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन लगता है 2017 में ही WWE के कई स्टार्स पेरेंट्स बन चुके हैं। हालांकि कई स्टार्स पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, लेकिन कुछ अपने दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं।

1. ब्री बैला और डेनियल ब्रायन

डेनियस ब्रायन और ब्री बैला पिछले 4 साल से साथ हैं, जोकि टोटल डीवा और टोटस बैला पर भी साथ में दिखाई दिए थे। इसका मतलब शो के लिए बैला की प्रेगनेंसी एक अहम मुद्दा बन चुकी थी। 2014 में ब्री ने ब्रायन के साथ शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने 2016 में WWE छोड़ दिया था, ताकि वो अपने पति के साथ फैमिली आगे को बढ़ा सकें। दरअसल कुछ महीने पहले इन दोनों ने बताया था कि वो अपने पहले बच्चे की अपेक्षा कर रहे हैं, तभी 9 मई, 2017 में उनकी पहली बेबी बर्डी जो डेनियलसन हईं। ब्री ने रिंग में वापसी के लिए अपनी बहन के साथ ट्रेनिंग शुरू की दी है, ये अफवाह है कि शायद वो 2018 में वापस आ जाएं।

2. ल्यूक हार्पर और सिंडी सिन

Luke Harper and Synndy Synn

ल्यूक हार्पर जब इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करते थे, तो उन्हें ब्रॉडी ली के नाम से जाना जाता था, लेकिन जब WWE में उन्होंने एंट्री की, तो कंपनी ने उनका नाम दोबारा ल्यूक हार्पर रखा। जनवरी, 2012 में उनके बेटे का जन्म हुआ था, जिसके बाद ल्यूक ने उसका नाम रखा, जोकि हार्पर की वाइफ को बहुत पसंद आया। हार्पर को जब पता लगा कि उनकी वाइफ की डिलीवरी दिसंबर महीने में ही होने वाली है तो, उन्हें कुछ हफ्ते पहले अमेरिकी दौरे को छोड़कर घर चले गए। हालांकि अभी हार्पर ने दूसरे बच्चे का कोई नाम नहीं सोचा है।

3. रॉड्रिक स्टॉन्ग और मरीना शफीर

Roderick Strong and Marina Shafir

2016 में WWE के साथ जुड़ने से पहले रोड्रिक स्टॉन्ग इंडिपेंडेंट सर्किट से जुड़े हुए थे। स्टॉन्ग NXT रोस्टर में काफी समय से परफॉर्म कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने द ऑथर्स ऑफ पेन के साथ NXT को टेकओवर कर पार्टनरशिप की। WWE से बाहर की दुनिया में, रॉड्रिक ने दिसंबर 2015 में मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट मरीना शफीर के साथ इंगेजमेंट की थी, जिसके बाद उन्होंने पिछले साल अपने पहले बेबी के बारे में बताया। उनके पहले बेबी का जन्म 24 अप्रैल, 2017 में हुआ, जिसका नाम ट्रॉय वीनियामिन लिंडसे है। कुछ महीनों पहले ट्रॉय NXT में भी अपने पेरेंट्स के साथ नजर आए थे।

4. अपोलो क्रूस और लिंडा उहा

Apollo Crews and Linda Uhaa

2015 में WWE में आने के बाद अपोलो क्रूज़ ने NXT में अपनी शुरुआत की, लेकिन लगता है कि रैलसमेनिया से रॉ में प्रमोशन होने के बाद से वो मेन रोस्टर में अपना प्रदर्शन अच्छा नहीं दिखा रहे। हालांकि कई साल से टाइटस ब्रैंड का हिस्सा होने के रूप में वो काफी एंजॉय कर रहे हैं, उनकी वाइफ ने बताया था कि दोनों ही एक बच्चे की अपेक्षा कर रहे हैं। इसके बाद 22 जून, 2017 में उन्होंने अपनी बेटी सेड सोफिया को जन्म दिया और बाकी सभी रैसलर्स की तरह उनको भी WWE से बाहर अपने बच्चे के साथ टाइम बिताने के लिए भेज दिया गया।

5. वैसले ब्लेक और सारा ली

Wesley Blake and Sara Lee

सारा ली WWE नेटवर्क के 2015 में खत्म हुए शो टफ इनफ की विनर रह चुकी हैं। वहीं उन्होंने WWE के साथ एक साल की डेवलपमेंट डील की थी, जिसमें वो विजेता रहीं। वहीं उन्होंने बताया कि वो वेसले ब्लैक के साथ बेबी की अपेक्षा कर रही हैं, जिसके बाद उन्होंने अक्टूबर, 2016 में अपना कॉन्ट्रेक्ट से रिया कर दिया गया था। NXT में ब्लैक को टैग टीम में बड्डी मर्फी और एलेक्सा ब्लिस के साथ काफी जाना जाता था, जहां वो पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन थे। लेकिन इस ब्रेंड में वो काफी समय से दिखाई नहीं दिए। इन दोनों ने 10 मई, 2017 को अपनी पहली बेबी पाइपर के बारे में बताया था। लेखक- फिलिप मेरी, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment