Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Stomping Grounds में बहुत ही फीका प्रदर्शन किया

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 24, 2019
Jun 24, 2019 IST

सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन
सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन

WWE सुपर शोडाउन को फैंस ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। ये पे-पर-व्यू एक लाइव इवेंट की तरह ही लग रहा था लेकिन WWE स्टॉपिंग ग्राउंड्स ने फैंस को हैरान कर दिया। इस शो में हमें कई शानदार चीज़ें देखने को मिली और सभी को ये जानना था कि कॉर्बिन किस सुपरस्टार को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाएँगे।

WWE ने हमें कई चौंकाने वाले पल दिखाए और शो में एक टाइटल चेंज भी करवाया, जिससे कई शानदार ड्रीम मुकाबले दिखेंगे। हालाँकि कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी थे जिन्होंने फैंस को निराश किया। आइये जानें ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जिन्होंने स्टॉपिंग ग्राउंड्स में शानदार काम नहीं किया।

#5 लेसी इवांस

लेसी इवांस
लेसी इवांस

किसी ने सोचा नहीं था कि लेसी इवांस स्टॉपिंग ग्राउंड्स में दो मुकाबलों का हिस्सा बनेंगी। पहले उन्होंने बैकी लिंच के खिलाफ रॉ विमेंस टाइटल के मैच लड़ा और इस मैच में उन्हें हार मिली। इसके बाद कॉर्बिन ने ये खुलासा किया कि लेसी इवांस ही शो के मेन इवेंट मुकाबले में स्पेशल गेस्ट रेफरी का काम करेंगी।

दोनों मुक़ाबलों में ऐसा लगा कि लेसी ने शानदार काम नहीं किया है क्योंकि जिस तरह WWE ने उन्हें पुश दिया था वैसा कुछ शो में नहीं दिखा। उनकी और लिंच की दुश्मनी भी फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई और ये रॉ के लिए अच्छी बात नहीं है।


#4 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ऐसे दूसरे WWE सुपरस्टार हैं, जिन्हें शो में बड़ा नुकसान हुआ। रैसलमेनिया में हमें मैकइंटायर बनाम रोमन रेंस का मैच देखने को मिला था। इस मैच में मैकइंटायर को हार मिली थी। इसके बाद WWE ने उन्हें शेन मैकमैहना के साथ टीम में डाल दिया। हालाँकि फैंस इस बात से खुश नहीं हैं कि WWE शेन को पुश दे रही है जबकि नए सुपरस्टार्स को मौका नहीं मिल रहा है।

मैकइंटायर ने स्टॉपिंग ग्रांउड्स में एक बार फिर से रेंस का सामना किया लेकिन यहाँ पर भी उन्हें हार ही मिली। फैंस को ये मैच ज्यादा पसंद नहीं आया और इससे मैकइंटायर को सिर्फ नुकसान ही हुआ है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...