Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो एजे स्टाइल्स के खास दोस्त हैं

8190b-1505811168-800
Manu Mishra

एजे स्टाइल्स रिंग के अंदर और बाहर सुपरस्टार हैं। वह WWE यूनिवर्स में बेहद पॉपुलर है और लॉकर रूम में भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। स्टाइल्स रैसलिंग इंडस्ट्री के सतम्भ हैं और सभी उनका बेहद सम्मान करते हैं। लेकिन स्टाइल्स बेहद विनम्र स्वभाव के भी हैं और यही बात उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। अपने अच्छे नेचर के कारण वह WWE के अन्य कई सुपरस्टार्स के करीबी दोस्त हैं। इस लिस्ट में कुछ ऐसे नाम हैं जिनके साथ स्टाइल्स ने अपना करियर शुरू किया था। आइए नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो एजे स्टाइल्स के खास दोस्त हैं।


ज़ेवियर वुड्स

यह जोड़ी कई दफा वुड्स के यूट्यूब चैनल में साथ नज़र आ चुकी है। ज़ेवियर वुड्स का करियर काफी पहले शुरू हुआ था और TNA में वह स्टाइल्स के साथ टॉप रैसलर थे। वुड्स को स्टाइल्स के साथ काफी दफा टीम अप होने का भी अवसर मिला। वुड्स का कहा है कि स्टाइल्स से उन्होंने काफी कुछ सीखा है जिससे WWE में आने से उन्हें आसानी हुई और उनके करियर को मदद मिली। अब दोनों साथ में हैंग आउट करते हैं और एक-दूसरे के साथ वीडियो गेम भी खेलते हैं।

बॉबी रूड

bb39f-1505811264-800

एजे स्टाइल्स TNA के पहले रैसलर हैं जिन्होंने WWE चैंपियनशिप जीती है। इससे अन्य सुपरस्टार्स के लिए भी WWE में सफ़लता की सीढ़ी खुल गई। एजे स्टाइल्स ने जॉन सीना को भी हराया और बॉबी रूड जैसे रैसलर के लिए वह प्रेरणा के श्रोत हैं। कई सालों तक रूड और स्टाइल्स ने एक दूसरे को TNA का टॉप स्टार बनने के लिए पुश किया था, उनकी राइवलरी से उनकी दोस्ती हुई और दोनों अब एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

शिंस्के नाकामुरा

b626e-1505811383-800

स्टाइल्स और नाकामुरा ने मिलकर जापान के रैसलिंग बिज़नेस में रेवोल्यूशन लाया था। दोनों ने ही कई इवेंट्स में मेन इवेंट किया और हर इवेंट में शानदार प्रदर्शन दिया। उनकी केमिस्ट्री और रिंग के अंदर जुगलबंदी लाज़वाब थी। अब अमेरिका में दोनों साथ में वक्त गुज़रते हैं और एक दूसरे को टिप्स देते रहते हैं। दोनों ने जापान को डोमिनेट किया है और अब WWE को भी डोमिनेट कर सकते हैं।

समोआ जो

acd15-1505811460-800

स्टाइल्स TNA ओरिजिनल से WWE टाइटल मैच जीतने वाले पहले रैसलर हों लेकिन समोआ जो उनसे सात महीने पहले से कंपनी के साथ थे। दोनों ही एक-दूसरे को एक दशक तक पुश किया था और लम्बे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। WWE में आने के बाद दोनों और भी करीब हो गए हैं और सभी फैंस रैसलमेनिया में दोनों के साथ आने के मोमेंट का इंतज़ार कर रहे हैं और दोनों से शानदार मैच लड़ने की उम्मीद लगाए हुए हैं।

कार्ल एंडरसन

30a55-1505811532-800

कार्ल एंडरसन ने कई दफा बताया है कि एजे स्टाइल्स उनके बेस्ट फ्रैंड हैं। जब फिन बैलर को जापान में बुलेट क्लब में स्टाइल्स ने रिप्लेस किया था तो दोनों ही काफी करीब आ गए थे। इसके बाद से एंडरसन का WWE आना स्टाइल्स के वजह से ही पॉसिबल हुआ था। स्टाइल्स ने उन्हें मेंटर किया है और अमेरिका में गाइड किया है। एक साथ ट्रेवल न कर पाने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से मिलते-जुलते रहते हैं। दोनों का बॉन्ड बेहद मजबूत है जिसे कभी नहीं तोड़ा जा सकता। लेखक: मथेउस अबुवा, अनुवादक: मनु मिश्रा

Edited by Staff Editor

Comments

comments icon
Fetching more content...