Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स और WrestleMania 34 पर उनके संभावित बैक-अप प्रतिद्वंदी

Ankit Kumar

प्रो-रैसलिंग में कब बदलाव हो जाए इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। WWE में प्लान बदलने में जरा भी समय नहीं लगता है। हम कई मौकों पर देख चुके हैं कि WWE ने आखिर में चौंकाने वाले बदलाव किए है। कभी-कभी सुपरस्टार के चोटिल होने के बाद कंपनी को प्लान में बदलाव करना पड़ता है। इसके अलावा भी कई कारण होते हैं। WWE ने रैसलनेनिया 34 के लिए पिछले कई दिनों में कई प्लान बनाए है, लेकिन इसकी संभावना अधिक है कि आखिर समय में WWE प्लान बदल कर सबको चौंका सकता है। इसी कड़ी में हम रैसलमेनिया 34 पर 5 सुपरस्टार्स और उनके संभावित बैकअप प्रतिद्वंदी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

ट्रिपल एच: ब्रॉन स्ट्रोमैन

What was the purpose of booking this in the first place?

इस फिउड के बीज पिछले साल सर्वाइवर सीरीज के दौरान एलिमिनेशन मैच के दौरान बोए गए थे। वर्तमान में WWE लंबे समय से चली रही रोंडा राउजी, ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा रहा है। रोंडा राउजी के साथ कर्ट एंगल नज़र आए हैं। लेकिन अगर किसी कारणवश कर्ट एंगल रोंडा के डेब्यू मैच में नज़र नहीं आते हैं तो इसकी संभावना अधिक है कि उनकी जगह WWE के सबसे बड़े मॉन्सटर ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा उनके इस मैच में भी दखल देने की उम्मीद है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन: ब्रॉक लैसनर, समोआ जो या IC टाइटल

The main event fans deserve to see.

सबसे पहले हम आपको बता दें कि ब्रॉन स्ट्रोमैन एक वाइल्डकार्ड एंट्री हैं। उन्होंने रोस्टर पर सबसे ज्यादा रोमन रेंस के साथ मुकाबला किया है। अगर रोमन रेंस रैसलमेनिया पर खुद को यूनिवर्सल टाइटल मैच से हटा दें तो स्ट्रोमैन एक बैकअप के रुप में हो सकते हैं। इसके बाद एक बार फिर स्ट्रोमैन को ब्रॉक लैसनर का मुकाबला करने का मौका मिल जाएगा और सबसे बड़ी बात की यह मुकाबला सबसे बड़े स्टेज रैसलमेनिया पर होगा। इसके अलावा स्ट्रोमैन के समोआ जो के साथ और IC टाइटल के लिए इलायस के साथ भी मुकाबले में शामिल किया जा सकता है, द मिज और बो डलास पहले से शामिल हैं।

शार्लेट: असुका

Now that's a 5-star classic waiting to happen!

रैसलमेनिया 34 पर असुका रॉ विमेंस चैंपियनशिप या फिर स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करती नज़र आएंगी, हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि वह किस सुपरस्टार के मुकाबला करेंगी। पिछले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस के साथ फिउड के बाद भी उनके प्रतिद्वंदी का एलान नहीं हुआ, जिसके बाद इस बात की संभावना अभी है कि शायद रैसलेनिया 34 पर शार्लेट उनके साथ मुकाबले में नज़र आ सकती है।

एलेक्सा ब्लिस: नाया जैक्स

Nia Jax needs her crowning moment before it's too late.

अगर शार्लेट फ्लेयर असुका के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए नज़र आती हैं तो फिर इसकी संभावना अधिक हो जाएगी कि एलेक्सा ब्लिस नाया जैक्स के साथ मुकाबला करती नज़र आएं। असुका के शार्लेट फ्लेयर के साथ जाने के बाद रैसलमेनिया पर नाया जैक्स की समस्या खत्म हो जाएगी और लंबे समय से टाइटल की दावेदार नाया जैक्स को यहां पर जीत जरुर हासिल करनी चाहिए, जिसकी वह सालों से हकदार हैं।

जॉन सीना: रे मिस्टीरियो और समोआ जो

Cena vs. Taker is still pencilled in for WrestleMania. Phew!

अगर सबकुछ स्क्रीप्ट के हिसाब से हुआ तो जॉन सीना रैसलमेनिया के स्टेज पर अंडरटेकर का मुकाबला करते नज़र आएंगे। ये ड्रीम मैच स्मैकडाउन में स्टार पॉवर की कमी को भर देगा। लेकिन अगर किसी कारणवश ऐसा नहीं होता है तो फिर सीना यहां पर रे मिस्टिरियो या फिर समोआ जो के साथ मुकाबला कर सकते हैं। खैर फैंस के साथ हम उम्मीद करते हैं कि रैसलमेनिया के शो पर सीना और अंडरटेकर के बीच मुकाबला जरुर हो। लेखक: लेनार्ड सुरो, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...