Create
Notifications

WWE न्यूज़: कंपनी से बाहर चल रहे 5 बड़े रैसलरों को मिली रिंग में लड़ने की इजाजत

2018 का रॉयल रंबल मुकाबला शिंस्के नाकामुरा ने जीता था
Neeraj

हम WWE के इस साल के पहले PPV रॉयल रंबल से बस चंद दिन दूर हैं। आमतौर पर रॉयल रंबल में कुछ चौंकाने वाली एंट्रियां देखने को मिलती हैं, खास तौर से रॉयल रंबल मैच में यह जरूर देखने को मिलता है। इस साल का इवेंट भी कुछ अलग नहीं होने वाला है।

PWInsiderElite के मुताबिक, WWE ने मैट हार्डी, ब्रे वायट, टाय डिलिंजर, ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन को रविवार (भारत में सोमवार) के शो के लिए क्लियर कर दिया है और इनकी सरप्राइज़ एंट्री हो सकती है। 2018 में रॉ टैग टीम चैपियनशिप जीतने वाले मैट हार्डी और ब्रे वायट लंबे समय से WWE टेलीविजन से दूर हैं क्योंकि हार्डी अपनी चोट से उबर रहे थे।

पिछले हफ्ते ही WWE टेपिंग के लिए वापसी करने वाले टाय डिलिंजर हाथ की सर्जरी की वजह से टेलीविजन से दूर थे। दूसरी ओर ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन की टीम को भी रैसलिंग के लिए हरी झंडी दिखा दी गई है। यह जोड़ी भी लंबे समय से चोट की वजह से रिंग से दूर थी।

पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप शायद मेंस रॉयल रंबल मैच में वापस आ सकती है। अभी तक WWE ने मेंस रॉयल रंबल मैच के लिए 20 सुपरस्टार्स के नाम उजागर किए हैं लेकिन यदि जॉन सीना चोट की वजह से बाहर होते हैं तो यह नंबर 19 हो सकता है।

रॉयल रंबल के लिए यह 5 रैसलर्स 30 लोगों के इस मुकाबले में सरप्राइज एंट्री करने वाले रैसलर हो सकते हैं। इसके अलावा हम कुछ NXT सुपरस्टार्स को भी देख सकते हैं जिन्हें मेन रोस्टर में भेजा जा सकता है। इनमें मुख्य रूप से EC3, लार्स सुलिवन और हैवी मशीनरी शामिल होंगे।

रॉयल रंबल 2019 PPV 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को फीनिक्स के चेज़फील्ड में आयोजित किया जाना है।

Get WWE News in Hindi Here


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...