Create
Notifications

5 मौजूदा WWE Superstars जो Omos को हरा सकते हैं

अगले दिग्गज के रूप में देख जा रहे हैं ओमोस
अगले दिग्गज के रूप में देख जा रहे हैं ओमोस
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE में पिछले कुछ समय से ओमोस (Omos) को एक जबरदस्त रेसलर के रूप में तैयार किया गया है और द बिग शो (Big Show) के रास्ते पर चलते हुए वह कंपनी के बड़े भीमकाय रेसलर बन सकते हैं। हाल ही में रॉ (Raw) में हुए मुकाबले में ओमोस ने कमांडर अजीज (Commander Azeez) को आसानी से हरा दिया था। इस मैच को देखने के बाद साफ पता चलता है कि कंपनी के पास उनके लिए बड़े प्लान हैं।

फिलहाल वह जिस तरह के पुश पर हैं उसे देखते हुए किसी भी सुपरस्टार के लिए उन्हें वन-ऑन-वन मुकाबले में हरा पाना आसान नहीं होगा। हालांकि, कंपनी में कुछ ऐसे रेसलर हैं जो ऐसा करने में सक्षम हैं।

एक नजर डालते हैं उन पांच WWE सुपरस्टार्स पर जो ओमोस को हराने की क्षमता रखते हैं।

#5 ओमोस के साथ फिउड के रूप में डेब्यू कर सकते हैं गेबल स्टीवसन

गेबल स्टीवसन ने पिछले साल WWE ज्वाइन किया था और वो मेन रोस्टर में प्रमोट कर दिए गए हैं। ओलंपियन अपने डेब्यू के लिए ट्रेनिंग और तैयारी कर रहे हैं और उम्मीद है कि 21 साल का रेसलर कर्ट एंगल के कदमों पर चलेगा। ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि स्टीवसन इस साल के अंत में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक पूर्व ओलंपियन होने के कारण और WWE में इतनी जल्दी पुश मिलने के कारण ऐसा प्रतीत होता है कि उनके लिए बड़े प्लान बनाए गए हैं। अगर वो अपने करियर की शुरुआत में ओमोस जैसे रेसलर को हराते हैं, तो उनके लिए राह काफी आसान हो सकती है।

#4 पूर्व NXT चैंपियन और ओमोस के बीच हो सकती है तगड़ी फिउड

ब्रॉन ब्रेकर ने हाल ही में अपने NXT चैंपियनशिप को डॉल्फ जिगलर के खिलाफ गंवाया था, लेकिन जिगलर ने चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में टॉमैसो सिएम्पा को पिन करके हासिल की थी। हालांकि, अफवाहों की मानें तो इस हार के बाद ब्रेकर को मेन रोस्टर पर बुलाया जाना है। यदि ऐसा होता है तो पूर्व चैंपियन के लिए एक अच्छी स्टोरीलाइन बनाई जानी चाहिए। WWE ने कई हफ्तों तक काम करके ओमोस को ब्रेकर के लिए बड़े खतरे के रूप में तैयार किया है। ओमोस फिलहाल नए हैं और उन्हें भी खुद को स्थापित करने के लिए कंपनी के अच्छे सुपरस्टार्स का सामना करना होगा। ब्रेकर के पास वो सभी गुण मौजूद हैं जिससे वो ओमोस को हरा सकते हैं।

#3 वापसी के बाद ओमोस का सामना कर सकते हैं बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले Raw के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में चोटिल होने से पहले लैश्ले WWE चैंपियन थे और अपने टाइटल के साथ WrestleMania में जाने वाले थे। लैश्ले कंधे की चोट के कारण समर तक बाहर रहने वाले हैं और इससे कंपनी को Raw में ओमोस को बड़ा खतरा बनाने के लिए उचित समय मिल जाएगा। यदि WrestleMania के बाद ब्रॉक लैसनर फिर से पार्ट-टाइमर बनते हैं तो फिर लैश्ले दोबारा टॉप पर जाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में लैश्ले और ओमोस की भिड़ंत होती है, तो दोनों को फायदा होना तय है। लैश्ले जैसे सुपरस्टार से हारने से ओमोस को नुकसान नहीं होगा।

#2 वर्तमान NXT स्टार हार्लैंड को ओमोस का सामना करने के लिए मेन रोस्टर में बुलाया जा सकता है

हार्लैंड को अगले लैसनर के रूप में पुश किया जा रहा है। भले ही वह अब भी WWE में नए हैं और उन्हें खुद को बनाने के लिए समय चाहिए, लेकिन ओमोस के पास भी खुद को बनाने के लिए अच्छा मौका है। कई लोग अब तक ओमोस का सामना कर चुके हैं, लेकिन यदि हार्लैंड को पुश करके मेन रोस्टर में ओमोस का सामना करने के लिए बुलाया जाता है तो यह उनके लिए बड़ा मौका होगा। फिलहाल ओमोस को रेड ब्रांड पर किसी टाइटल के लिए बड़ा खतरा नहीं माना जा रहा है, लेकिन यदि वह अगले कुछ महीनों में बड़ी जीत हासिल करते रहते हैं तो फिर कंपनी को एक नया स्टार मिल जाएगा।

#1 ओमोस के खतरे से पार पाने के लिए उचित व्यक्ति हो सकते हैं गंथर

भले ही WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स हैं जो ओमोस को आसानी से हरा सकते हैं, लेकिन इससे इन दो सुपरस्टार्स को कुछ नहीं मिलने वाला है। ओमोस को कंपनी के अगले बड़े हील के रूप में बनाया जा सकता है और ऐसे में जो व्यक्ति उन्हें हराएगा उसे करियर की सबसे बड़ी पुश मिलेगा। वॉल्टर हाल ही में NXT में गंथर बने हैं और जगह बदलने से पहले NXT UK में सालों तक राज कर चुके हैं। गंथर मेन रोस्टर में आने के बाद ओमोस को हराते हैं तो उन्हें काफी फायदा होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now