Create

5 WWE Superstars जिन्होंने दूसरे रेसलर्स के भाई से की शादी

WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रेसलर्स के भाईयों से की है शादी
WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रेसलर्स के भाईयों से की है शादी
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE की कई महिलाओं ने पिछले कुछ दशकों में अपने साथ काम करने वालों के भाईयों से शादी की है। कंपनी में ऐसे कई पुरुष सुपरस्टार्स भी रहे हैं जिन्होंने अपने साथ काम करने वाले रेसलर्स की बहनों से शादी की है। कंपनी में साथ काम करने के चलते यह बात आम हो जाती है कि लोग वहीं अपना साथी खोज लेते हैं।

कुछ महिला सुपरस्टार्स जिन्होंने साथ काम करने वाले सुपरस्टार के भाई के साथ शादी की है उनका रिश्ता अभी भी चल रहा है तो वहीं कुछ के रिश्ते टूट भी चुके हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं जो अब भी रोस्टर में हैं और लगातार रिंग में देखने को मिलते रहते हैं।

एक नजर उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जिन्होंने किसी रेसलर के भाई से शादी की है।

#5. WWE सुपरस्टार नेओमी

नेओमी ने 2009 में WWE ज्वाइन किया था और उसी समय जिमी उसो तथा उनके जुड़वा भाई जे उसो ने भी कंपनी ज्वाइन की थी। पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन और जिमी की मुलाकात परफॉर्मेंस सेंटर में हुई थी। 2018 में एक इंटरव्यू के दौराम जिमी ने नेओमी के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया था। जिमी के मुताबिक जब उन्होंने नेओमी को पहली बार देखा था तो वह उनके पास गए और अपने पिता रिकिशी के बारे में बात करने लगे। जिमी को लगा था कि नेओमी को रिकिशी काफी पसंद थे, लेकिन इसके उलट नेओमी ने तो रिकिशी को काफी बेकार रेसलर बोल दिया।

दोनों के बीच पहली मुलाकात ही इतनी अजीब होने के बावजूद दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर जनवरी 2014 में दोनों ने शादी कर ली। 2013 से 2018 के बीच दोनों ने साथ मिलकर कई मैच भी लड़े हैं। फिलहाल दोनों SmackDown में काम कर रहे हैं।

#4. WWE की पूर्व रिंग अनाउंसर ब्रांडी रोड्स

मार्च 2011 में पहली बार WWE ज्वाइन करने वाली ब्रांडी रोड्स ने 9 महीने बाद कंपनी छोड़ दी थी और फिर 2013 में वह कंपनी में वापस आई थीं। दूसरी बार में उन्हें गोल्डडस्ट के भाई कोडी रोड्स से प्यार हो गया था। सितंबर 2013 में शादी करने से पहले दोनों ने कुछ महीनों तक डेटिंग की थी। पिछले साल जून में उन्हें एक बेटी भी हुई है। इस जोड़ी ने 2016 में WWE छोड़ दिया था और 2019 में AEW ज्वाइन कर लिया था।

#3. पूर्व WWE NXT सुपरस्टार साराह बैकमैन

साराह बैकमैन ने मार्च 2013 में WWE ज्वाइन किया था और NXT में काम करते समय उनकी मुलाकात बो डैलस से हुई थी। डैलस के भाई ब्रे वायट भी NXT में ही थे। बैकमैन और डैलस में प्यार हुआ और दोनों ने डेटिंग शुरु कर दी। अप्रैल 2014 में बैकमैन ने प्रोफेशनल रेसलिंग से संन्यास ले लिया था, लेकिन जून में दोनों ने शादी की थी। यह शादी केवल पांच साल तक चली और 2019 में इनका तलाक हो गया था।

#2. पूर्व WWE होस्ट & डायरेक्टर ऑफ पब्लिक रिलेशंस मैरिसा मजोला

कई सालों पहले मैरिसा मजोला ने WWE में कई अलग-अलग भूमिकाओं में काम किया था। 48 साल की मैरिसा फिलहाल विंस मैकमैहन के बेट और स्टेफनी मैकमैहन के भाई शेन मैकमैहन की पत्नी हैं। बचपन में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 1996 में दोनों ने शादी कर ली थी और अब भी साथ में खुशी से अपना रिश्ता चला रहे हैं।

#1. पूर्व WWE सुपरस्टार जैकी ग्याडा

चार्ली हास और उनके भाई रुस को WWE ने 2000 में साइन किया था। हालांकि, एक साल बाद ही दिल का दौरा पड़ने से रुस की मौत हो गई थी। 2002 में चार्ली के मेन रोस्टर डेब्यू के समय ही जैकी ग्याडा ने टफ इनफ का दूसरा सीजन जीतकर WWE में एंट्री ली थी। दोनों में प्यार हो गया और उन्होंने डेटिंग शुरु कर दी। सितंबर 2004 में सगाई और फिर एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली। 15 साल तक चली इस शादी में दोनों के चार बच्चे हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...