Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने WrestleMania को सबसे ज्यादा बार मेन इवेंट किया 

Subham Pal
ANALYST
Modified 30 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

4- WWE लैजेंड द रॉक (WrestleMania को 5 बार मेन इवेंट किया)

द रॉक
द रॉक

10 बार के WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन द रॉक अपने करियर में 5 मौकों पर WrestleMania को मेन इवेंट कर चुके हैं। आपको बता दें, द रॉक ने WrestleMania 15 में अपने पहले मेन इवेंट मैच में स्टोन कोल्ड के खिलाफ अपना WWE चैंपियनशिप डिफेंड किया था।

इसके अलावा शोज ऑफ शोज के मेन इवेंट में रॉक, मिक फोली, बिग शो & ट्रिपल एच (WrestleMania 2000), स्टोन कोल्ड (WrestleMania 17) और जॉन सीना (WrestleMania 28) के खिलाफ मैच लड़ा था। वहीं द रॉक ने शोज ऑफ शोज में अपना आखिरी मेन इवेंट WrestleMania 29 में जॉन सीना के खिलाफ मैचा लड़ा और सीना ने इस मैच में उन्हें मात दी थी।

3- WWE सुपरस्टार जॉन सीना ( WrestleMania को 5 बार मेन इवेंट किया)

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना ने WrestleMania 22 में अपने पहले मेन इवेंट मैच में ट्रिपल एच को हराकर WWE चैंपियनशिप रिटेन किया था। WrestleMania में लड़े गए बाकी मेन इवेंट्स में सीना का मुकाबला शॉन माइकल्स (WrestleMania 23), द मिज (WrestleMania 27), द रॉक (WrestleMania 28) जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ था।

वहीं, सीना ने WrestleMania 29 में अपने आखिरी मेन इवेंट में द रॉक का सामना किया। इससे पहले WrestleMania 28 में रॉक ने सीना ने हरा दिया था। हालांकि, इस बार सीना WWE चैंपियनशिप मैच में रॉक को हराने में कामयाब रहे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 30 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now