Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE टेलीविजन पर केवल एक मैच लड़ने का मौका मिला 

Subham Pal
ANALYST
Modified 04 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

4- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन निकोलस

WWE WrestleMania 34 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द बार का सामना करने का मौका मिला। आपको बता दें, इस मैच के लिए स्ट्रोमैन को मनचाहा टैग टीम पार्टनर चुनने की आजादी थी, हालांकि, स्ट्रोमैन ने किसी सुपरस्टार के बजाए क्राउड से 10 वर्षीय निकोलस को अपना पार्टनर चुना।

इस मैच के दौरान निकोलस टैग करके रिंग में जरूर आए थे लेकिन उन्होंने जल्द ही स्ट्रोमैन को वापस टैग दे दिया था और स्ट्रोमैन यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे। WrestleMania वीकेंड समाप्त होने के बाद स्ट्रोमैन & निकोलस ने अपना टाइटल त्याग दिया और बाद में पता चला कि निकोलस, WWE रेफरी जॉन कोन के बेटे हैं।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार खर्मा

खर्मा ने WWE Extreme Rules में डेब्यू करने के बाद कई पूर्व चैंपियंस पर हमला किया था। हालांकि, जल्द ही खर्मा के प्रेगनेंट होने का खुलासा हुआ और इस वजह से खर्मा को ब्रेक पर जाना पड़ा और इसके महीनों बाद खर्मा ने वापसी करते हुए WWE में अपना पहला मैच लड़ा।

आपको बता दें, खर्मा ने वापसी करते हुए 2012 Royal Rumble मैच में एंट्री करने के बाद हनिको को एलिमिनेट करने के बाद डॉल्फ जिगलर द्वारा एलिमिनेट हो गई थी। इसके बाद खर्मा ने जुलाई 2012 में खुलासा किया कि उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 04 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now