Create

5 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 में चैंपियन बिल्कुल नहीं बनना चाहिए

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania में चैंपियन नहीं बनना चाहिए
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania में चैंपियन नहीं बनना चाहिए

WWE में इस समय रेसलमेनिया (WrestleMania 38) का क्रेज़ चल रहा है, जिसकी स्टोरीलाइंस को बहुत शानदार तरीके से आगे बढ़ाया गया है। इवेंट के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान किया जा चुका है, जिनमें से कुछ मुकाबलों में कंपनी की चैंपियनशिप बेल्ट्स भी दांव पर लगी होंगी।

WrestleMania में WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल टाइटल, और Raw विमेंस चैंपियनशिप के अलावा भी कई बेल्ट्स दांव पर लगी होंगी। इनमें से कुछ मैचों में सफल टाइटल डिफेंस देखा जाएगा तो किसी मे नए चैंपियंस देखने को मिलेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें WrestleMania 38 में चैंपियन बिल्कुल नहीं बनना चाहिए।

5)WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर

WrestleMania 38 में बैकी लिंच को बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपने Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करना है। आपको याद दिला दें कि इससे पूर्व SummerSlam 2021 में ब्लेयर को हराकर बैकी नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं, इसलिए WrestleMania में ब्लेयर के पास अपनी पुरानी हार का बदला पूरा करने का मौका भी होगा।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल WrestleMania 37 में साशा बैंक्स को हराकर ब्लेयर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। ब्लेयर अच्छा प्रदर्शन करती आई हैं और लगातार दूसरे साल WrestleMania के चैंपियनशिप मैच में शामिल हो रही हैं, लेकिन ये भी गौर करने वाली बात है कि ये बैकी का वापसी के बाद पहला WrestleMania होगा और उनके मोमेंटम को देखते हुए ब्लेयर को लगातार दूसरे साल WrestleMania मोमेंट देने का फैसला गलत साबित हो सकता है।

4)मोंटेज फोर्ड और 3)एंजेलो डॉकिंस - द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

After regaining the #WWERaw #TagTeamTitles, #RKBro throws a celebration that is quickly interrupted by The #StreetProfits. @RandyOrton @SuperKingofBros @AngeloDawkins @MontezFordWWE https://t.co/JlNF99w4if

Raw के हालिया एपिसोड में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) अपनी टैग टीम चैंपियनशिप जीत को सेलिब्रेट करने बाहर आए, लेकिन अगले ही पल द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने बाहर आकर उन्हें WrestleMania 38 में Raw टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज कर दिया।

ऑर्टन और रिडल के दोबारा चैंपियन बनने से फैंस बहुत खुश हैं और अभी तक उनकी चैड गेबल और ओटिस के साथ स्टोरीलाइन दिलचस्प बनी हुई थी। मगर अचानक द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का इस स्टोरीलाइन में आ जाना काफी लोगों के लिए चौंकाने वाला लम्हा रहा। इस बात में कोई संदेह नहीं कि डॉकिंस और फोर्ड बेहतरीन रेसलर्स हैं, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि चैंपियन बनने के लिए उन्हें अच्छे मोमेंटम की जरूरत है, जो फिलहाल उनके पास नहीं है।

2)शिंस्के नाकामुरा और 1)रिक बूग्स

#レッスルマニア 38】中邑真輔&リック・ブーグスが王座獲り🔥“祭典”でウーソズとのSDタッグ王座戦に挑む🎸日本時間4/3(日)朝9時 #WWEネットワーク で配信! #WWE #WrestleMania #wwe_jp @ShinsukeN https://t.co/8Ff0m4IrPT

द उसोज़ पिछले करीब 8 महीनों से SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं और अब उन्हें WrestleMania 38 में शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स की टीम के खिलाफ अपने टाइटल्स का बचाव करना है। आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्ते पहले नाकामुरा को WWE आईसी चैंपियनशिप गंवानी पड़ी है।

टाइटल हारने के बाद हालांकि नाकामुरा और बूग्स को WrestleMania से पूर्व लगातार मैचों में जीत के लिए बुक कर मजबूत दिखाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन ये भी गौर करने वाली बात है कि द उसोज़ के शानदार मोमेंटम के आगे नाकामुरा और बूग्स को मिल रहा पुश बहुत फीका पड़ता दिखाई दे रहा है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment