Create
Notifications

WWE के 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिनका यूट्यूब चैनल काफी ज्यादा सफल है

WWE सुपरस्टार्स जिनके नाम हैं सफल यूट्यूब चैनल
WWE सुपरस्टार्स जिनके नाम हैं सफल यूट्यूब चैनल
Neeraj

WWE के अपने फेवरिट सुपरस्टार को देखने के लिए आपको केवल टेलीविजन के सहारे रहने की जरुरत नहीं है क्योंकि आप उन्हें ऑनलाइन भी देख सकते हैं। रिंग के बाहर कोई सुपरस्टार क्या कर रहा है यह जानने के लिए आपके पास कई सारे विकल्प मौजूद हैं। अधिकतर सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने चाहने वालों को अपने से जुड़ी चीजों से अपडेट करते रहते हैं।

इसके अलावा कई WWE सुपरस्टार्स को यूट्यूब पर भी देखा जा सकता है। कई बार यह देखना दिलचस्प हो जाता है कि सुपरस्टार्स अपने खाली समय में क्या करते हैं। उदाहरण के तौर पर लिव मोर्गन को ही देख लीजिए जिन्होंने एक साल पहले अपना यूट्यूब चैनल शुरु किया था। हमने उनके चैनल पर उनकी कई आदतों के बारे में देखा है।

एक नजर डालते हैं सफलतापूर्वक यूट्यूब चैनल चलाने वाले पांच WWE सुपरस्टार्स पर।

#5 WWE के बाहर केल्टिक वॉरियर नाम से है शेमस का यूट्यूब चैनल

An early #HappyNewYearsEve from Celtic Warrior Workouts... Let’s Go Do A Bit in 2019 & keep the workout suggestions coming... Brave Change. https://t.co/m4g0y4yyqP

पूर्व WWE चैंपियन शेमस की फिटनेस काफी शानदार है और यह उनके लगातार वर्कआउट करने का नतीजा है। शेमस अपने वर्कआउट के वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डालते रहते हैं। उनके चैनल पर सात लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। शेमस केवल अपने वर्कआउट पर ही ध्यान नहीं देते बल्कि वह स्पेशल गेस्ट भी लाते रहते हैं।

कई मशहूर सुपरस्टार्स ने भी उनके वीडियो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। 2020 में स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए शेमस ने बताया था कि यह चैनल उनके लिए कितना अहम है।

उन्होंने कहा था, निश्चित रूप से यह मेरे लिए जुनून है। यह तब शुरु हुआ था जब मैं अपनी ट्रेनिंग के लिए खुद से लड़ रहा था और मैंने कुछ अन्य लोगों के साथ ट्रेनिंग करनी शुरु कर दी थी और मुझे मेरा जुनून वापस मिल गया था। मैं उन लोगों की मदद करना चाह रहा था जो ट्रेनिंग तो करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें इसके बारे में पता नहीं है। दूसरों के वर्कआउट को करना काफी कठिन होता है और यह काफी बड़ी चुनौती होती है।

#4 असुका के पास भी है अपना यूट्यूब चैनल

important kanachantv update: she’s using a power drill to mix pancakes https://t.co/anO8nLx6iz

हमने पिछले कुछ समय से असुका को WWE प्रोग्रामिंग में नहीं देखा है। हालांकि, आप उनके यूट्यूब चैनल पर काफी अधिक मनोरंजन हासिल कर सकते हैं। जापानी सुपरस्टार के वीडियो में आपके अलग-अलग तरीके के खानों के अलावा अमेरिका में उनकी जिंदगी के बारे में काफी कुछ देख सकते हैं ।वह अपने सभी वीडियो में जापानी संस्कृति की झलक डालती हैं और दोनों संस्कृतियों को साथ लाने की कोशिश करती हैं। उनके चैनल पर फिलहाल साढ़े चार लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

#3 पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का भी है यूट्यूब चैनल

Ronda Rousey is pregnant! She’s having her first child with her husband Travis BrowneCongratulations 👏 (via Ronda Rousey’s Youtube Channel) https://t.co/cEvMpmHgqu

यदि आपने रोंडा राउजी के बारे में हालिया समय में कुछ नहीं सुना है तो आपको उनका यूट्यूब चैनल चेक करना चाहिए। रोंडा राउजी अपने साथ हो रही चीजों को लेकर अपने चैनल को लगातार अपडेट करती रहती हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर अपने 1.52 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ इसी चैनल पर शेयर किया था। रोंडा हाल ही में मां बनी हैं और इस समय वो पूरी तरह एक्शन से दूर हैं।

#2 WWE हॉल ऑफ फेमर बेला ट्विंस का भी है सफल यूट्यूब चैनल

A BELLABRATION is in order! ✨ 🎉 Happy birthday to @WWE Hall of Famers, @BellaTwins! And congrats on your 5-YEAR @YouTube anniversary! 👏youtu.be/XrsNUOBBGyE https://t.co/t4IS6OhPIr

बेला ट्विंस के पास एक बेहतरीन यूट्यूब चैनल है जिसमें ब्री और निकी बैला अपने जीवन की अच्छी चीजें दिखाती हैं। इन जुड़वा बहनों की जोड़ी के चैनल पर लगभग 35 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। WWE में अपने शो के जरिए दोनों बहनों ने फैंस का जितना मनोरंजन किया था उससे अधिक वो यूट्यूब से कर रही हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स WWE हॉल ऑफ फेमर हैं और फैंस उन्हें रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

#1 जेवियर वुड्स ने यूट्यूब चैनल से पाथी अच्छी लोकप्रियता

WWE फैन के रूप में आपने UpUpDownDown चैनल के बारे में जरूर सुना होगा। इस यूट्यूब चैनल को जेवियर वुड्स ने शुरु किया था और WWE ने चैनल की लोकप्रियता को देखते हुए इस साल की शुरुआत में इसका अधिग्रहण कर लिया था। गेमिंग पर फोकस रखने वाले इस चैनल पर कई WWE सुपरस्टार्स एक्शन का हिस्सा बनने आ चुके हैं। इस चैनल पर फिलहाल 22 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...