5 WWE सुपरस्टार्स जो SummerSlam में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के हकदार नहीं हैं

अफवाहों की माने तो ब्रॉक लैसनर अगस्त में होने वाले समरस्लैम पे-पर-व्यू में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंद्वी के नाम का खुलासा नहीं हुआ हैं। लैसनर ने आखिरी बार अपनी चैंपियनशिप ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड की थी।

यहां पांच ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के हकदार नहीं हैं।

# 5 ब्रे वायट

ब्रे वायट की हालिया स्थिति को देखकर हमें लगता है कि उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के आस-पास भी भटकना चाहिए। वायट और मैट हार्डी को अलग करने के बाद इस बात पर विचार किया जा सकता है लेकिन फिलहाल वायट लैसनर के चैंपियनशिप के लिए कोई चुनौती पेश नहीं कर सकते हैं।

# 4 ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस को एक तरफा मैच में हराया, जिसके बाद हमें नहीं लगता है कि इतने कम समय में उन्हें लैसनर से भिड़ने के लिए तैयार किया जा सकता हैं।

फिलहाल WWE को मैकइंटायर को बडे़ स्टार के रूप में पुश करते रहने चाहिए।

# 3 बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन बनाम ब्रॉक लैसनर का कोई तर्क नहीं बनता और यह एक अच्छा आइडिया भी नहीं है। कॉर्बिन फिलहाल अथॉरिटी के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं।

फैन्स यह फिउड नहीं देखना चाहते हैं और इस मैच को औसतन बनने के लिए भी WWE को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

# 2 फिन बैलर

समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने और इस चैंपियनशिप को छोड़ने पर मजबूर किए जाने के बाद से बैलर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के पीछे भाग रहे है लेकिन वह नाकाम रहे हैं।

बैलर बनाम लैसनर एक वास्तविक मैच नहीं होगा और बैलर इस मुकाम पर एक और हार नहीं झेल पाएंगे।इसलिए बैलर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर रखा जाना चाहिए।

# 1 बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले को शायद कंपनी में वापस यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में डालने के लिए लाया गया था लेकिन उनका हालिया किसी बुरा सपने से कम नहीं रहा हैं। घटिया राइटिंग और एक उबाऊ व्यक्तित्व के कारण लैश्ले फैन्स के साथ जुड़ने में नाकाम रहे हैं। इसलिए हमें लगता है कि लैश्ले समरस्लैम में लैसनर का सामना करने के हकदार नहीं हैं।

लेखक -ब्रायन थॉन्सबर्ग , अनुवादक - संजय दत्ता

App download animated image Get the free App now