Create

5 WWE Superstars जिन्हें Triple H इस साल के अंत तक चैंपियन बना सकते हैं

ट्रिपल एच इन सुपरस्टार्स को 2022 के अंत तक चैंपियन बना सकते हैं
ट्रिपल एच इन सुपरस्टार्स को 2022 के अंत तक चैंपियन बना सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) की रिटायरमेंट के बाद कंपनी को नई क्रिएटिव टीम मिल गई है और कंट्रोल ट्रिपल एच (Triple H) के हाथों में आने के बाद कंपनी में बदलावों का आना तय है और कुछ बदलाव आने भी शुरू हो गए हैं, जिनमें से एक चैम्पा (Ciampa) का पुश भी है।

खासतौर पर NXT से आए सुपरस्टार्स को बड़ा पुश मिलने की संभावना जताई जा रही। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे जो इस साल के अंत तक WWE में चमेपियन बन सकते हैं।

5)WWE सुपरस्टार चैम्पा

EXCLUSIVE: With former #USChampion @mikethemiz by his side, does @NXTCiampa have what it takes to dethrone @fightbobby for the #USTitle next Monday on #WWERaw? https://t.co/Ohty3i20Vf

2 बार NXT चैंपियन रह चुके चैम्पा को WrestleMania 38 के बाद मेन रोस्टर का फुल-टाइम मेंबर बनाया गया, जहां उन्हें Raw में रखा गया। अभी तक उन्हें कोई खास स्टोरीलाइन नहीं मिल पाई थी और ऐसा लगने लगा था जैसे विंस मैकमैहन के अंडर उन्हें मेन इवेंट स्टेटस देने का प्रयास नहीं किया जाएगा।

मगर ट्रिपल एच ने अपने हाथ में कमान आते ही चैम्पा को बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE यूएस टाइटल फ्यूड में शामिल कर दिया है। अगले हफ्ते वो लैश्ले को यूएस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं। हालांकि लैश्ले को भी बहुत अच्छा मोमेंटम हासिल है, इसलिए उनकी हार की संभावनाएं कम हैं, लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि चैम्पा इस साल के अंत तक बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके होंगे और संभव ही चैंपियन भी बन सकते हैं।

4)शायना बैज़लर

शायना बैज़लर साल 2020 की शुरुआत में मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद नाया जैक्स के साथ टीम बनाकर 2 बार WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से वो ऑन-स्क्रीन भी नजर नहीं आई हैं। उनकी गैरमौजूदगी से सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या कंपनी के पास उनके लिए कोई प्लान मौजूद नहीं हैं।

वो 2 बार NXT विमेंस चैंपियन भी रही हैं और एक समय NXT की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करती थीं, लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें एक टॉप फीमेल सुपरस्टार के रूप में दिखाया ही नहीं गया। मगर उन्हें हमेशा से ट्रिपल एच का सपोर्ट मिलता आया है, इसलिए संभव है कि जल्द ही उनकी धमाकेदार अंदाज में वापसी कराई जा सकती है।

3)इयो स्काई और 2)डाकोटा काई

डाकोटा काई को इस साल अप्रैल में WWE ने रिलीज़ कर दिया था, लेकिन उन्होंने SummerSlam 2022 में बेली की पार्टनर के रूप में वापसी की। वहीं डाकोटा काई भी बेली के साथ SummerSlam में नजर आईं, जिन्होंने NXT से मेन रोस्टर में कदम रखा है।

दोनों सुपरस्टार्स को बेली के जरिए मजबूत दिखाने की कोशिश की जाएगी और संभव है कि बेली, काई और स्काई की टीम को एक डोमिनेंट विमेंस फैक्शन के रूप में तैयार किया जाएगा। आपको बता दें कि इस समय WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स किसी भी टीम के पास नहीं हैं और इयो स्काई और डाकोटा काई को मिल रहे सपोर्ट को देखते हुए ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अगली विमेंस टैग टीम चैंपियंस ये दोनों सुपरस्टार्स बन सकती हैं।

1)बेली

BAYLEY IS BACK!!!THE BIGGEST PARTY OF THE SUMMER JUST GOT BIGGER!!#WWE #SummerSlam #SummerSlamWithSK @itsBayleyWWE https://t.co/sMSSeKYn3I

जैसा कि हमने आपको बताया कि बेली ने डाकोटा काई और इयो स्काई के साथ SummerSlam में वापसी की थी। उन्होंने उस प्रीमियम लाइव इवेंट में Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को कन्फ्रंट किया था, जिससे एक धमाकेदार चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के शुरू होने के संकेत मिले थे।

वहीं Raw के हालिया एपिसोड में इयो स्काई और बियांका ब्लेयर के मैच में बेली के दखल पर काफी फोकस रखा गया, जिससे एक बार फिर संकेत मिले हैं कि बेली को टाइटल चैलेंजर के रूप में तैयार किया जाएगा और उम्मीद है कि जल्द ही वो टाइटल अपने नाम कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...