Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
Modified 16 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

#4 पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने अबतक दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की है। रॉलिंस उन रेसलर्स में से हैं जिन्होंने वक्त के साथ खुद के किरदार और काम को अच्छा किया है। ये उन रेसलर्स में से हैं जो 2019 के Crown Jewel इवेंट में ब्रे वायट के हाथों टाइटल हारने के बाद भी अच्छी कहानी का हिस्सा हैं।

ये अच्छी कहानी उनके मौजूदा किरदार का भी हिस्सा है। अब ये देखना होगा कि क्या वो फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं या नहीं? अगर वो चैंपियन बनते हैं तो क्या उस मैच में उनके खिलाफ उनके शील्ड के साथी और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस होंगे या वो किसी अन्य से इस टाइटल को अपने नाम करेंगे।

#3 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस ने 2016 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी और तबसे वो इससे दूर रहे हैं। इसके बाद इन्हें चैंपियनशिप के लिए मौका पिछले साल दिसंबर में हुए TLC शो के दौरान मिला था लेकिन तब रोमन रेंस के कजिन ने उनसे ये मौका छीन लिया था। Royal Rumble में ये मौका पॉल हेमन ने उनसे ले लिया था।

2021 के अबतक के सफर में तो उन्हें टाइटल के लिए मौका नहीं मिला है लेकिन अभी भी इस साल में काफी समय बाकी है। ऐसे में मुमकिन है कि वो फिर से चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा बन जाएं और अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दें। केविन ओवेंस की पिछली चैंपियनशिप रेन काफी वक्त पहले हुई थी।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 16 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now