Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कभी आगे नहीं बढ़ाएंगे 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.79K   //    Timeless

Related image

इस समय विंस मैकमैहन काफी टेंशन में हैं। रॉ और स्मैकडाउन की रेटिंग्स पिछले कुछ समय से सिर्फ कम हो रही हैं और इस कारण बैकस्टेज में लगभग सभी लोग इस समस्या को दूर करने में लगे हैं। इस साल के शुरुआत में टोनी खान ने AEW कंपनी की शुरू की और इस कारण भी विंस काफी परेशान हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार विंस बैकस्टेज में किसी की भी सलाह को नहीं सुन रहे हैं और वही कर रहे हैं जो उन्हें ठीक लगता है। इस कारण कई सुपरस्टार्स उनपर गुस्सा हैं और उनमें से कुछ तो कंपनी को छोड़ने के लिए भी तैयार हैं। विंस पूरी कोशिश कर रहे हैं कि ऐसा ना हो लेकिन अभी भी कुछ रैसलर्स हैं जिनके लिए उनके पास कोई भी बड़ी स्टोरीलाइन नहीं है। आईये जानें ऐसे 5 रैसलर्स के बारे में जिनका WWE में कोई भविष्य नहीं है।

#5 ल्यूक हार्पर


Harper asked for his WWE release but it was rejected by Vince McMahon

ल्यूक हार्पर कुछ समय पहले चोटिल हो गए थे और इस कारण वह कुछ समय तक WWE में नजर नहीं आए थे। शुरू में तो WWE के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं था लेकिन फिर हार्पर ने रैसलमेनिया में आंद्रे द जायंट मैमोरियल बैटल रॉयल के दौरान अपनी वापसी की।

अफ़वाहों के अनुसार हार्पर की परफॉरमेंस से विंस मैकमैहन को काफी गुस्सा आया और इस कारण वह उन्हें टेलीविज़न पर नहीं दिखाया गया। ये बात हार्पर को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने WWE को रिलीज़ करने को कह दिया वो भी सोशल मीडिया के जरिए।

इससे विंस काफी नाराज हुए और अब हार्पर के लिए कोई प्लान्स WWE ने नहीं बनाए हैं। अफ़वाहों के अनुसार विंस हार्पर को रॉ या स्मैकडाउन में दिखाना नहीं चाहते हैं और शायद ऐसा ही होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...