Create

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो अगले साल रॉयल रंबल मैच को जीत सकते हैं

रॉयल रंबल अगला बड़ा पीपीवी है और हमेशा की तरह रंबल मैच के लिए अनुमान लगाए जाने शुरू हो गए हैं। ये मैच WWE का सबसे दिलचस्प मैच में से एक माना जाता है। और जो इस मैच का विजेता होता है उसे वर्ल्ड चैंपियन का सामना करने का मौका मिलता है। रॉयल रंबल पीपीवी हमेशा लोगों के अंदर उत्साह लेकर आता है। चाहे वो मैच में सरप्राइज एंट्री हो या विजेता। फिलहाल रॉयल रंबल मे अभी भी समय बाकी है। अभी बहुत सी बातों पर भविष्यवाणी करना बाकी है। इस लिस्ट में हम उन सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जोकि अगले साल होने वाले रंबल मैच को जीत सकते हैं:

1. समाओ जो

a6cab-1511975086

समाओ जो का ये साल बहुल अच्छा गया है। हालांकि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल नहीं कर पाए, लेकिन ब्रॉक लेसनर के खिलाफ लड़ने के लिए बुक किए गए। ये सब मैच के लिए बिल्ड-अप किया गया है। इससे साबित होता है कि WWE की क्रिएटिव टीम उनके लिए कितना सोचती है। ऐसी संभावना कि गई है कि जो रोमन रेंस को आईसी चैंपियन के तौर पर हरा सकते हैं। हालांकि ये उनके पास अच्छा मौका है लैसनर के खिलाफ रंबल जीतकर जाने का।

2. फिन बैलर

Finn Balor

बैलर के लिए बीते हुए कुछ हफ्ते काफी मुश्किल थे। उन्हें केन से मैच में हार का सामना करना पड़ा और वहीं वो समाओ जो से भी हार गए। विंस मैहमैहन की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि उनके मैच की स्थिती ने फैंस को प्रभावित नही किया। जोकि उनके लिए अब खतरा बन चुका है। हालांकि ये सोचना गलत होगा कि बैलर एक कैलिबर अादमी नही हैं। उनके पास ट्रिपल एच का सपोर्ट है। इन सभी रिपोर्ट के बावजूद, हमें लगता है कि फिन के लिए अभी प्रमुख चीजें आनी बाकी हैं और ये रॉयल रंबल उनके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

3. शिंस्के नाकामुरा

Shinsuke Nakamura

शिंस्के नाकामुरा के लिए ये साल काफी बेकार गया है। एक शानदार शुरुआत के बाद, ऑर्टन और सीना से जीतने के बावजूद भी, उन्हें "द मॉर्डन डे महाराजा", जिंदर महल से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि WWE ये जानता है कि एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा के मैच से बहुत पैसा कमाया जा सकता है। एजे स्टाइल्स पहले से ही WWE चैंपियन हैं, ये सबसे अच्छा मौका होगा नाकामुरा के लिए रंबल जीतने का और स्टाइल्स को रैसलमेनिया में चैलेंज करने का।

4. रोमन रेंस

Roman Reigns

रोमन रेंस सच में एक बेहतरीन दावेदार हैं, जोकि रॉयल रंबल में दोबारा जीत हासिल कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस दोनों ही रैसलमेनिया के लिए तैयार हैं। रेंस के लिए ये एक बेहतरीन मौका है। रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में ब्रॉक लwसनर को हराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि अभी एक और ऐसी खिलाड़ी है जो रॉयल रंबल में जीत सकता है।

5 ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman
ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए ये साल मॉन्स्टर साल रहा है। वो बीते साल जॉबर्स से लेकर ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर खुद को साबित कर चुके हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ट्रिपल एच के साथ मैच के लिए बिल्कुल तैयार हैं।
ब्रॉन को रेंस में क्राउड की वजह से काफी सराहना मिलती है। स्ट्रोमैन क्राउड के लिए हमेशा से बेहतरीन रहे हैं। WWE में वो बहुत अनोखे हैं, जिन्हें फैंस से काफी सराहना मिलती है। रेंस के रंबल को जीतने पर शायद फैंस उतना खुश नहीं होंगे। इसलिए WWE चाहती है कि स्ट्रोमैन रंबल मैच को जीतकर रैसलमेनिया में जाए और उस काम को पूरा करे, जो वो इस साल नो मर्सी पीपीवी में नहीं कर पाए थे। लेखक-सिल्वरप्लेज़, अनुवादक-मोहिनी भदौरिया
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment