Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो चोट के कारण इस साल के Royal Rumble में शामिल नहीं होंगे

Ankit Kumar
visit

रॉयल रंबल पीपीवी को शुरु होने अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। WWE ने साल के पहले पीपीवी के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं। WWE साल के पहले पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा। इस साल सबसे खास विमेंस रॉयल रंबल होगा जो कि रंबल के इतिहास में पहली बार होगा।

इस पीपीवी में कई बड़े सुपरस्टार शामिल होने वाले हैं लेकिन कुछ सुपरस्टार ऐसे हैं जो चोट के कारण इस पीपीवी में शामिल नहीं होंगे। जी हां, रैसलर्स के लिए साल के पहले पीपीवी को मिस करना काफी दुखद होता है। आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार पर जो इस साल होने वाले रॉयल रंबल मैच में शामिल नहीं होंगे।

बिग कैस

Big Cass is currently out of action due to injury

एंजो अमोरे और बिग कैस ने NXT और मेन रोस्टर पर शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद ने WWE ने बिग कैस को सिंगल पुश देने का फैसला किया। हालांकि पिछले साल अगस्त में एंजो के खिलाफ स्ट्रीट फाइट में बिग कैस को घुटने में चोट लग गई।

इस चोट का परिणाम यह है कि वह रॉयल रंबल मैच के लिए फिट नहीं होगे। निश्चित रुप से वह इस पीपीवी के लिए बड़े सुपरस्टार के रुप में हो सकते थे। हम इसे उनका दुर्भाग्य ही कहेंगे कि वह रंबल में शामिल नहीं होंगे।

वीडियो
youtube-cover

जैफ हार्डी

At least Jef

पिछले साल रैसलमेनिया 33 पर जैफ और मेट हार्डी ने वापसी की थी और चर्चा का विषय बने थे। रैसलमेनिया पर उन्होंने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। यह उनके लिए और फैंस के लिए एक शानदार पल था। 15 मैन बैटल रॉयल जीतने के बाद जैफ हार्डी WWE में सिंगल प्रतिभागी के रुप में सेट हुए। पिछले साल सितंबर में जैफ ने खुलासा किया कि वह कंंधे की चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि हाल ही में मैट हार्डी ने ट्ववीट कर इस बात के संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही चोट से उबरकर वापसी करेंगे।

डीन एम्ब्रोज़

This d

पिछले साल अक्टूबर में द शील्ड एक बार रियूनाइट हुए और इसके बाद उनका WWE में सफर शानदार चला, लेकिन दुर्भाग्य से यह सफर ज्यादा दिन नहीं चला। बैकस्टेज पर समोआ जो द्वारा अटैक किए जाने के बाद डीन एम्ब्रोज़ चोटिल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक वह अगले 9 महीने तक रिंग एक्शन से दूर रहेंगे, जिसका मतलब यह है कि वह इस साल के रॉयल रंबल मैच में शामिल नहीं होंगे। वीडियो

youtube-cover

समोआ जो

The Samoan

डीन एम्ब्रोज़ को पीटने के बाद समोआ जो रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए गए और फिर रंबल पर एक टॉप हील के रुप में सेट हुए। समोआ जो को जॉन सीना के साथ भी जल्द ही फिउड शुरु करना थी और रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए सेट होना था। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। मेन रोस्टर पर आने के बाद समोआ जो को रॉ पर रायनो के खिलाफ फिउड में चोट का सामना करना पड़ा। इस चोट का परिणाम ये हुआ कि वह रॉयल रंबल का हिस्सा नहीं होंगे। वीडियो

youtube-cover

पेज

Let

इसे पेज का दुर्भाग्य कहें या फिर कुछ और कहें? लंबे समय के बाद WWE में NXT स्टार मैंडी रोज और सोन्या डेविल के साथ वापसी करने वाली पेज रॉयल रंबल का हिस्सा नहीं होगी। साशा बैंक्स की एक किक के बाद उन्हें गर्दन की चोट से जूझना पड़ रहा है। पेज के रिंग करियर के लिए यह काफी दुखद है। हम उम्मीद करते हैं कि पेज जल्द ही रिंग में वापसी करेंगी। लेखक: निखिल भास्कर, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now