Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार जो साल 2018 में अब तक नहीं हारे

09 Jun 2018, 12:01 IST
कुछ दिनों पहले हमने आपको उन 6 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बताया था जो 2018 में अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं। 6 नामों की इस लिस्ट में सबसे ऊपर थे आरिया डेवारी।

इस हफ्ते हमने ये जानने की कोशिश की कि कौन-कौन से WWE सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो इस साल एक भी मैच नहीं हारे। profightdb.com की मदद से जो आंकड़े मिले वो यकीनन हैरान करने वाले हैं।

तो चलिए बिना किसी देरी के नज़र डालते हैं उन WWE सुपरस्टार्स पर जो इस साल टीवी पर प्रसारित हुए मेन रोस्टर्स के किसी भी मैच को नहीं हारे हैं।

 




#5 रोंडा राउजी (1 जीत)




हालांकि रोंडा इस साल केवल एक मैच जीती हैं, लेकिन आंकड़े झूठ नहीं बोलते और मौजूदा आंकड़े ये बताते हैं कि राउजी 2018 में अब तक अपराजित रही हैं।

पूर्व UFC चैंपियन राउजी ने इस साल अपने इकलौते मैच WrestleMania 34 में अपने साथी कर्ट एंगल के साथ ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन की जोड़ी को हराया था। राउजी जल्द ही रॉ विमेंस चैंपियनशिप टाइटल के लिए 'मनी इन द बैंक' में निया जैक्स के ख़िलाफ़ अपना पहला सिंगल्स PPV मैच खेलेंगी।

जिस तरीके से NXT में बैटल रॉयल हारने के बाद भी WWE असुका को अपराजित मानता है, अगर उस लिहाज़ से देखा जाए तो कर्ट, प्रिमो कोलन और शेन मैकमैहन भी 2018 में अपराजित रहे हैं।

हालांकि ये तीनों रेसलर्स इस साल बैटल रॉयल/ रॉयल रमबल्स में हारे थे लेकिन ये तीनों ही इस वर्ष एक एक मैच अपने नाम कर चुके हैं। इसके बाद भी ये तीनों रेसलर इस सूची से गायब हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...