Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में अलग इंसान हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Roman Reigns has always had time for his fans

एक WWE रैसलर होना बिल्कुल भी आम बात नहीं हैं। एक रैसलर जब WWE का हिस्सा बन जाता है तब उसके ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारियां आ जाती है। एक रैसलर को रिंग के अंदर और रिंग के बाहर कई चीजों का ख्याल रखना पड़ता हैं।

जब आप अंडरटेकर जैसे सुपरस्टार्स को देखते हैं जिन्होंने WWE में लगभग 30 साल बिता दिए और इस दौरान वह रिंग के अंदर और रिंग के बाहर दोनों जगह काफी शानदार रहे हैं, यह एक फैंस के लिए वाकई काफी अच्छी बात होती है।

WWE में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो स्टोरीलाइन के तहत विलन के रूप में नज़र आते हैं तो वहीं कई सुपरस्टार्स ऐसे खतरनाक रूप में दिखते हैं जिससे फैंस ये मान लेते हैं कि रियल लाइफ में भी ये सुपरस्टार्स ऐसे हीं होंगे। लेकिन आपको बता दें कि ऑफ टीवी ये सुपरस्टार्स बिल्कुल अलग हैं।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो रियल लाइफ में सबसे अच्छे इंसान हैं।

मोली होली

Molly Holly is one of the most overlooked women of her time

दो बार की WWE विमेंस चैंपियन रह चुकी मोली होली को WWE में इतना श्रेय नहीं मिला जिसकी वह हकदार थीं। मोली होली रिंग के अंदर जितनी शानदार रैसलर रही हैं उससे कहीं ज्यादा अच्छी इंसान वह रिंग के बाहर हैं। मोली होली ने साल 2005 में अपनी आत्मकथा की डीवीडी लांच की और इसकी कमाई का एक हिस्सा क्रैश होली की बेटी की पढ़ाई में खर्च किया।

आपको बता दे क्रैश होली WWE में ऑन स्क्रीन मोली होली के भाई के किरदार निभा रहे थे जिनका साल 2003 में निधन हो गया। दिसंबर 2006 में मोली होली ग्वाटेमाला चली गईं जहां उन्होंने निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद करने के लिए स्पैनिश सीखी।

मोली अभी भी मिनेसोटा में 'अकादमी: स्कूल ऑफ प्रोफेशनल रेसलिंग में फिमेल हेड कोच के रूप में अपना योगदान दे रही हैं।

WWE की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...