Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो WWE में जॉन सीना की जगह ले सकते हैं

BayleyWait. What? A woman is going to replace Cena.
Ankit Kumar

पिछले 2 दशक से WWE में अगर किसी सुपरस्टार ने सबसे ज्यादा नाम कमाया है तो वह हैं जॉन सीना। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना को आज किसी परिचय की जरुरत नहीं है। जॉन सीना एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो असंभव चीजों को भी संभव बना देते हैं। दुनिया भर जॉन सीना के करोड़ों फैंस मौजूद हैं। 41 साल के जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद कंपनी में केवल फ्लैगशिप शो में नज़र आते हैं। सीना कंपनी में अभी पार्टटाइमर के रुप में काम कर रहे हैं। इस चीज को ध्यान में रखते हुए हम कह सकते हैं कि कंपनी को जल्द ही एक नए फेस की जरुरत होगी जो सीना की जगह ले सके। इसी कड़ी में हम उन 5 सुपरस्टार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कंपनी में सीना की जगह ले सकते हैं।

बेली

अगर आप बेली पर ध्यान दें तो आप देखेंगे कि 28 साल की बेली इस समय विमेंस डिवीजन की सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक है। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बेली में वह करिज़्मा है जो फैंस को उनकी ओर खींच लाता है। इसके अलावा अगर उनकी रिंग क्षमता की बात की जाए तो पिछले हफ्ते आप उनका असुका के साथ हुई फिउड देख सकते हैं। हालांकि बेली एक सीना के स्तर तक पहुंचने के लिए रिंग में अपने प्रदर्शन में सुधार लाना होगा, इसके बाद वह कंपनी में सीना को रिप्लेस कर सकती हैं।

केविन ओवंस

Kevin Owens

बेबीफेस से हील के रुप में बदलने वाले केविन ओवंस ने WWE में कई शानदार मैच दिए हैं। इसके अलावा केविन ओवंस माइक पर भी शानदार रहे हैं। हमारे ख्याल से एक सुपरस्टार को कंपनी का फेस बनने के लिए माइक कौशल और रिंग क्षमता का होना बहुत जरुरी है जो कि केविन में दिखता है। 33 साल के केविन ओवंस को कंपनी में अगले सीना की तरह की तरह बिल्डअप किए जा रहे है। केविन ओवंस के लिए सबसे शानदार बात उनका माइक कौशल है। हालांकि केविन ओवंस को सबसे पहले अपनी एंट्रेस म्यूजिक बदलनी होगी।

जेसन जॉर्डन

Jason Jordan

आप शायद जेसन जॉर्डन का नाम इस लिस्ट में देखकर हैरान होंगे, लेकिन जेसन जॉर्डन में वह क्षमता है जो उन्हें आने वाले समय में कंपनी का फेस बना सकती है। कर्ट एंगल के बेटे के रुप में रॉ में मूव किए गए जेसन जॉर्डन को अभी बहुत मेहनत करने की जरुरत है। फिलहाल जेसन जॉर्डन गर्दन की चोट से जूझ रहे हैं और इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

सैमी जेन

Beyond Sport Global Awards

अगर एक शब्द में कहा जाए कि WWE में सैमी जेन का करियर कैसा चल रहा है तो हम कहेंगे कमजोर। इसके अलावा कुछ कहने की जरुरत नहीं है। NXT में शानदार करियर के बाद WWE के में रोस्टर में उन्हें ज्यादा जगह नहीं मिली। सैमी को हमेशा मिड कार्ड रैसलर्स के रुप में जगह दी गई, लेकिन हाल ही में केविन ओवंस के साथ सेगमेंट में शामिल होने के बाद उन्हें पुश मिलने की उम्मीद है। फास्टलेन पीपीवी पर वह WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वें मैच में शामिल होंगे। हमारे ख्याल यही सही समय है जब WWE उन्हें कंपनी में आगे बढ़ा सकता है।

डीन एम्ब्रोज़

Dean Ambrose

32 साल के डीन एम्ब्रोज़ फिलहाल चोट के कारण रिंग एक्शन से दूर हैं। पिछले 7 सालों में डीन ने WWE में शानदार मुकाबले दिए है। इसके अलावा उनका माइक कौशल भी शानदार रहा है। द शील्ड के साथ टीम-अप के बाद डीन जब चोट के बाद वापसी करें तो WWE को चाहिए कि उन्हें इस सिंगल्स के रुप में एक बड़ा मौका दे। डीन एम्ब्रोज़ की रिंग क्षमता, माइक कौशल और फैन फॉलोइिंग को देखते हुए वह कंपनी में सीना की जगह ले सकते हैं। लेखक: जॉन कार्लो, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...