5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank 2018 में वापसी कर सकते हैं

मनी इन द बैंक पीपीवी Backlash के बाद 2018 का दूसरा को ब्रांड पीपीवी (बिग 4 को छोड़कर) होने जा रहा है। पिछले साल के मनी इन द बैंक इवेंट की काफी आलोचना की गई थी क्योंकि कार्मेला ने जेम्स ऐलस्वर्थ की मदद की वजह से ब्रीफकेस जीता था और इसने बहुत सारे फैन्स को निराश किया था।

यहां पांच ऐसे सुपरस्टार्स जो मनी इन द बैंक 2018 में वापसी कर सकते हैं :


# 5 जेसन जॉर्डन

कर्ट एंगल के केफैब बेटे के रूप में जेसन जॉर्डन का रन काफी निराशाजनक रहा हैं। लेकिन जनरल मैनेजर के उत्तेजित, अंहकारी बेटे के रूप फैन्स उन्हें स्वीकार कर रहे थे लेकिन एक चोट के कारण उन्हें इन-रिंग एक्शन से बाहर होना पड़ा।

जॉर्डन ने सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीता था। अफवाहों की माने तो जॉर्डन मनी इन द बैंक में वापसी कर रॉ के बैरन कॉर्बिन के साथ अपने विवाद की शुरुआत करने वाले हैं।

# 4 ब्रॉक लैसनर

अफवाहों के मुताबिक अगले दो महीनों में लैसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला हैं जिसके बाद वह UFC में जा सकता हैं।इसका मतलब है कि वह WWE में अपने आखिरी विवाद की तैयारी कर रहे हैं। फैन्स एक अर्से से लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच एक विवाद देखना चाह रहे हैं और एम एम ए में लड़ चुके लैश्ले के खिलाफ लड़ना लैसनर के WWE करियर को खत्म करने का सबसे परफेक्ट तरीका होगा।

# 3 डीन एम्ब्रोज

दिसंबर 2017 में डीन एम्ब्रोज को चोट लगी जिसने उन्हें करीब 6 महीने तक इन-रिंग एक्शन से बाहर रखा है। लेकिन हालिया रिपोर्ट के मुताबिक एम्ब्रोस जल्द ही वापसी करने वाले हैं।

अफवाहों की माने तो एम्ब्रोज विलेन बनकर वापसी करेंगे और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे।एम्ब्रोज की वापसी पर फैन्स की जोरदार प्रतिक्रिया देखने लायक होगी।

# 2 एलिसा फॉक्स

हां, एलिसा फॉक्स अभी भी WWE का हिस्सा हैं। विमेंस रॉयल रंबल के अभ्यास के दौरान फॉक्स को चोट लगी।PWInsider के मुताबिक फॉक्स इस हफ्ते हुए रॉ पर मौजूद थीं लेकिन उन्हें किसी इन-रिंग सैगमेंट या मैच का हिस्सा नहीं बनाया गया।

इस रविवार को उनके और बैली (जो मनी इन द बैंक में किसी एंगल या मैच का हिस्सा नहीं है) के बीच के विवाद की नींव रखी जा सकती हैं।एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक फॉक्स साल के अंत तक WWE छोड़ सकती हैं।

# 1 जेम्स एल्सवर्थ

पिछले साल के मनी इन द बैंक इवेंट में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले जेम्स एक बार WWE में नज़र आ सकते हैं।

मनी इन द बैंक में एल्सवर्थ की वापसी की खबरों और जोर तब पकड़ा जब उसी दिन चीन में होने वाले एक इवेंट में बुक किए एल्सवर्थ ने उस बुकिंग को नकार दिया।

लेखक - निशांत जयराम , अनुवादक - संजय दत्ता