Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर इस साल बर्बाद हो सकता है 

  • विंस मैकमैहन को अपने काम से खुश करना काफी मुश्किल है। WWE में टैलेंटेड होना ही सिर्फ जरूरी नहीं होता है।
  • प़ढिए इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं? और किस-किस का करियर अब बर्बाद हो सकता है।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Mar 2020, 14:04 IST

Image result for buddy murphy roman reigns

विंस मैकमैहन को अपने काम से खुश करना काफी मुश्किल है। WWE में टैलेंटेड होना ही सिर्फ जरूरी नहीं होता है। एक सुपरस्टार को सफल बनने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है। रिंग में अच्छे मुकाबले लड़ने से लेकर, माइक पर अच्छा काम करना। सफल बनने के लिए रेसलर का लुक भी एक अहम भूमिका निभाता है। 

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा ज्यादा मौके नहीं दिए जाने से गुस्सा हुआ बड़ा सुपरस्टार, दिया बड़ा बयान

मगर इन सभी खूबियों के बाद भी जरूरी नहीं है कि उस रेसलर को विंस मैकमैहन पुश देंगे। पिछले कुछ महीनों में कई एक्सपेरिमेंट्स किए गए। कई रेसलर्स को पुश मिला और अब बारी है इसे रोकने की। आइये जानते हैंं ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनका करियर इस साल बर्बाद हो सकता है। 

#5 रिकोशे

Image result for ricochet

रिकोशे जब शुरू शुरू में रॉ में आए थे तब उन्हें अच्छा पुश मिल रहा था। अफवाहों के अनुसार पॉल हेमन उन्हें काफी पसंद करते हैं। मगर जबसे रिकोशे ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सुपर शोडाउन में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा है, उसके बाद से उनके पुश को रोक दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो विंस मैकमैहन, रिकोशे को एक बड़ा रेसलर नहीं मानते हैं।

फैंस इन्हें एक मेन इवेंट रेसलर मानते हैं, मगर अब तो इन्हें सीधा मेन इवेंट (शो) में ही डाल दिया गया है। आने वाले समय में रिकोशे को सिर्फ परेशानी ही होने वाली है। अगर विंस इनके पुश को शुरू नहीं करते हैं तो हेमन भी शायद कुछ नहीं कर पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 16 Mar 2020, 14:04 IST
Advertisement
Fetching more content...