COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 WWE सुपरस्टार जो अगले 'रोमन रेंस' बन सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.36K   //    26 Oct 2018, 09:27 IST

Enter caption

रोमन रेंस को ल्यूकीमिया की खबर ने रैसलिंग फैंस से लेकर पूरे मीडिया जगत को झकझोर दिया। आमतौर पर रोमन रेंस रिंग में रैसलिंग गीयर पहनकर आते हैं, मगर रॉ में वह काली टी-शर्ट, सोने की चेन, घड़ी और बालों को बांधकर आए। उनके फैंस को यह चीज जरूर अटपटी लगी होगी मगर किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि रोमन की अगले तीन-चार मिनट की बातें सबकी आंखों में पानी ला देंगी। खैर अब जो हो सो हुआ। अब WWE के अलावा फैंस के लिए आगे बढ़ने का समय है। आप और हम बस रोमन रेंस के लिए दुआ ही मांग सकते हैं।

चलती का नाम गाड़ी, WWE किसी के लिए भी नहीं रुकेगी क्योंकि यह एक बिजनेस है। अब WWE को आगे के विकल्प तलाशने हैं। रोमन रेंस की अनुपस्थिति में उस खाली जगह को भरना है, जिसको रोमन रेंस ने अपनी मेहनत और लगन से बनाया है। रॉ में अनेकों सुपरस्टार फैंस के दिलों में जगह बनाने की काबिलियत रखते हैं।

नजर डालते हैं उन रैसलरों पर जो कंपनी के लिए अगले रोमन रेंस साबित हो सकते हैं:

फिन बैलर


Enter caption

दो अलग अवतारों वाले सुपरस्टार फिन बैलर हर हफ्ते जब भी एरीना के अंदर आते हैं तब-तब उन्हें फैंस की तरफ से खूब वाहवाही मिलती है। उनके थीम सॉन्ग (एंट्रेंस म्यूजिक) पर पूरा WWE यूनिवर्स अपने हाथ हवा में लहरा देता है। फिन बैलर प्रोमो भी ठीक-ठाक करते हैं। बस जरूरत उन्हें एक अच्छी कहानी की है जिससे वह दिखा सकते हैं कि उनके कितना दमखम है।

फिन बैलर ने रोमन रेंस के विरुद्ध बेहतरीन मैच लड़ा हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने एजे स्टाइल्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे दानव को भी कड़ी टक्कर दी है। फिन का डीमन किंग रूप फैंस को खूब लुभाता है। फिन बैलर में कंपनी का दिग्गज और चेहरा बनने का सारे गुण मौजूद हैं। WWE को चाहिए कि उन पर दांव लगाकर देखा जाए, यकीनन बैलर अच्छा परिणाम देंगे।

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Time to play the Game
Fetching more content...