Create

5 WWE सुपरस्टार जो आने वाले समय में पॉल हेमन के क्लाइंट बन सकते हैं

The Rev

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साल 2018 मेंं WWE के साथ अनुबंध खत्म होने की उम्मीद है, और इसके बाद वह UFC पर वापसी करते नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि मार्च 2015 में ब्रॉक लैसनर WWE के साथ 3 साल के करार पर आए थे, जिसका मतलब की रैसलमेनिया 34 पर वह आखरी बार दिखेंगे, लेकिन UFC प्रेसिडेंट डाना व्हाइट के ने हाल ही में दावा किया की लैसनर का अनुबंध अगस्त 2018 तक है। इसके बाद हम कह सकते हैं कि लैसनर रैसलमेनिया, समरस्लैम के बाद किसी भी समय जा सकते हैं, लेकिन इसके बाद एक सवाल मन में उठता है और वह है पॉल हेमन के भविष्य का। पॉल हेमन रैसलिंग बिजनेस में ऐसे शख्स हैं जिन्हें हम WWE में हमेशा देखना चाहते हैं। हमारे पास 5 ऐसे WWE सुपरस्टार हैं जो ब्रॉक लैसनर के जाने के बाद पॉल हेमन के क्लाइंट बन सकते हैं। तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं कि उन 5 सुपरस्टार्स पर जो आने वाले समय में हेमन के क्लाइंट बन सकते हैं।


द रिवाइवल

बहुत कम सुपरस्टार ऐसे होते हैं जिन्हें द रिवाइवल की तरह चोटों का सामना करना पड़ा है। डेश विल्डर ने जब अप्रैल में मेन रोस्टर में डेब्यू किया तब उन्हें जबड़े में चोट का सामना करना पड़ा। इसके बाद टैग टीम बनने के चार महीने के बाद स्कॉट डॉवसन को टॉर्न बाइसेप्स की सर्जरी कराने की जरुरत पड़ी।

लेकिन इन सब के बावजूद एक बाद शुक्र है कि इनकी जोड़ी स्क्रीन पर वापस आ गई। 18 दिसंबर के एपिसोड पर उन्होंने वापसी करते हुए हीथ स्लेटर और रायनो को हराया था। हमारे ख्याल से अगर द रिवाइवल हेमन के साथ आते हैं तो हेमन उन्हें बेहतर टैग टीम बना सकते हैं।

शिंस्के नाकामुरा

Shinsuke

सच कहे तो जब से शिंस्के नाकामुरा ने मेन रोस्टर पर डेब्यू किया है तब से उनकी बुकिंग और खराब हो गई है। डॉल्फ ज़िगलर और बैरन कॉर्बिन के साथ फिउड और जिंदर के साथ टाइटल के लिए हुई लड़ाई नाकामुरा के लिए उम्मीदों के मुताबिक नहीं रही। ये कहना गलत नहीं होगा कि वह NXT में शानदार थे, लेकिन जब उन्हें पहली बार स्मैकडाउन पर बुलाया गया तब से उनके लिए स्थिति काफी खराब हो गई। इसके अलावा अंग्रेजी की समस्या उनके प्रोमो पर असर डालती है, ऐसे में अगर वह हेमन के क्लाइंट बन जाते हैं तो निश्चित रुप से नाकामुरा को फायदा होगा।

सिज़ेरो

Cesaro ha

रैसलमेनिया 30 की अगली रात इस बात का खुलासा हुआ कि सिज़ेरो पॉल हेमन के क्लाइंट थे। आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल विनर सिज़ेरो के लिए यह काफी बड़ा पल था, इसके बाद उनके करियर को बढ़ने का एक अच्छा मौका था, लेकिन इसके बाद हेमन रैसलमेनिया 31 पर लैसनर और अंडरटेकर के मैच में व्यस्त हो गए। अगर WWE तीन बार के टैग टीम चैंपियन सिज़रो के सिग्लंस के रुप में आगे भेजना चाहता है तो वह सिज़ेरो को पॉल हेमन का क्लाइंट बना सकता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun St

ब्रॉन स्ट्रोेमैन पिछले 12 महीनों में कपनी के नए स्टार के रुप में उभर कर सामने आए हैं। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस और बिग शो जैसे सुपरस्टारों को मात दी। अगस्त 2015 में मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले स्ट्रोमैन इस समय कंपनी में सबसे खतरनाक मॉनस्टर के रुप में हैं। आने वाले समय में वह WWE की बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा होंगे, ऐसे में वह पॉल हेमन के क्लाइंट बन सकते हैं।

केविन ओवंस

En

आप शायद सोच रहें होंगे कि यहां पर आखिर में हम फिन बैलर या समोआ जो कि बात करेंगे, लेकिन नहीं हमने उनकी जगह केविन ओवंस को जगह दी है। इसकी एक वज़ह यह भी है कि स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवंस माइक पर सबसे शानदार सुपरस्टार में से एक हैं। हम आपको बताना चाहेंगे कि जब सीएम पंक, हेमन के क्लाइंट बने थे तब WWE में वह सबसे शानदार प्रोमो देने वाले सुपरस्टार थे। वर्तमान में केविन के पॉल हेमन के रुप मार्गदर्शन की जरुरत है और अगर WWE केविन उन्हें हेमन का क्लाइंट बनाता है तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment