Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Wrestlemania को मिस कर सकते हैं

Ishaan Sharma

रैसलमेनिया 34 में अब 2 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है और एक बार फिर से फैंस लुसियाना में रैसलमेनिया देखने जाएंगे। हर रैसलर का सपना होता है कि वो रैसलमेनिया के मेन इवेंट में आये और रैसलमेनिया मिस करना हर रैसलर के लिए बुरा होता है। हर रैसलर चाहता है कि वो हज़ारों लोगों के सामने अपनी बेस्ट परफॉरमेंस दे लेकिन इस साल भी कई ऐसे रैसलर होंगे जो रैसलमेनिया का हिस्सा नही बन पाएंगे चाहे वो इंजरी के कारण हो या फिर WWE उन्हें मेन इवेंट की जगह आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल में डालना चाहती हो। आइए जानें ऐसे ही 5 रैसलर्स के बारे में जो इस साल के रैसलेमानिया को मिस कर सकते है।

#5 सैथ रॉलिंस

पहले भी सैथ इंजरी के कारण रैसलेमानिया को मिस कर चुके हैं। इस साल भी हमे ऐसा होते दिख सकता है। अफवाहों के अनुसार सैथ रॉलिन्स इस बार रैसलेमानिया में डीन एम्ब्रोज़ के साथ लड़ने वाले थे। लेकिन एम्ब्रोज़ के चोटिल होने के कारण ऐसा नहीं हो सकता है। एम्ब्रोज़ के चोटिल होने के बाद जेसन जॉर्डन और सैथ का मैच रैसलमेनिया 34 में हो सकता था लेकिन इस समय जेसन भी इंजर्ड है इसलिए इन दोनों के मैच की संभावनाएं भी काफी कम हो चुकी हैं। इस समय रॉलिन्स द मिज़ के साथ फिउड की शुरुआत कर सकते हैं लेकिन अफवाहों के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया में द मिज़ के साथ लड़ेंगे और नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे। अगर अगले 2 महीनों में भी सैथ को उनका रैसलमेनिया अपोनेंट नहीं मिलता है तो हो सकता है कि वो हमें आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल में लड़ते नज़र आये।

#4 फिन बैलर

पिछले महीने फिन ने कहा था कि वो ब्रॉक लैसनर को हराकर वापस से अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम कर लेंगे। विंस को लगा कि फिन को लोग ज्यादा पसंद नहीं करते लेकिन विंस गलत हैं। इस बात की संभावनाएं भी हैं कि फिन को जल्द ही मेन इवेंट में जाने का पुश मिलने वाला है। ऐसा हो सकता है कि हमे न्यू डे के साथ एक रॉ बनाम स्मैकडाउन मैच देखने को मिल जाये। लेकिन इस बात की संभावनाएं काफी ज्यादा कम हैं। अफसोस की बात है कि फिन पिछले साल डीन एम्ब्रोज़ की तरह इस साल मेन इवेंट में शायद नज़र नही आएंगे।

#3 बॉबी रूड

WWE जैसा इनके साथ कर रही है उससे तो यही लगता है कि बॉबी इस साल रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। भले ही WWE इन्हें मेन इवेंट में लाने लायक ना समझ रही हो लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेन रोस्टर में आने के बाद से हमें इनकी फिउड बॉबी रूड और डॉल्फ ज़िगलर जैसे रैसलर से देखने को मिली है और फैंस इनके साथ बॉबी की फिउड नहीं देखना चाहते क्योंकि यह सब पहले भी हो चुका है। इनके मेन रोस्टर डेब्यू की शुरुआत भी इतनी खास नहीं हुई थी। WWE चाहे तो इन्हें एक हील रैसलर बना सकती है जैसा कि बॉबी चैंपियन बनते समय TNA और NXT में थे। बॉबी एक फेस से ज्यादा हील के रोल में अच्छे लगते हैं।

#2 मैट हार्डी

काफी लोगों का यह मानना था कि इनकी और ब्रे वायट की फिउड रैसलेमानिया तक चलेगी लेकिन ऐसा होते नहीं दिख रहा है। फैंस भी इन दोनों की फिउड को देखकर अब बोर होने लगे हैं। फैंस को लगता है कि WWE इन्हें अपने 'ब्रोकन' गिमिक में जाने नहीं दे रही है जैसा कि मैट TNA में थे। अगर आप भी रॉ देखते हैं तब आप भी समझ ही गए होंगे। अगर इस समय भी यह फिउड हमें देखने को मिलती है तो हो सकता है कि हमें इन दोनों के बीच एक रैसलमेनिया 34 से पहले देखने को मिल जाये।

#1 बेली

अगर इस समय मेन रोस्टर में कोई महिला रैसलर है जो अपनी लोकप्रियता को पूरी तरह से खो चुकी हैं तो वो हैं बेली। एक साल पहले तक बेली चैंपियन थीं लेकिन अब बेली एक मैच भी नही जीत पा रही हैं। इस साल के टॉप विमेन रैसलर में असुका का नाम सबसे पहले आएगा इसलिए हम यह समझ सकते है कि बेली इस लिस्ट में क्यों हैं। इस साल रैसलमेनिया में विमेंस के मैच को असुका वर्सेज एलेक्सा ब्लिस और शार्लेट फ्लेयर वर्सेज रोंडा रॉउसी हैडलाइन कर सकती हैं। क्या डब्लूडब्लूई आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल का फीमेल वर्जन बनाएगी? अगर हां तो बेली इस शो परआ सकती हैं। लेकिन अभी ऐसा लगता है कि यह हो पाना काफी मुश्किल है लेखक - सीन एंडरमैन, अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...