Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE छोड़ने के बाद कुछ अलग करके दिखाया 

  • इन रैसलरों ने कुछ अलग कर दिखाने का सोचा और कामयाब भी रहे
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:56 IST

रैसलिंग करना सबके बस की बात नहीं है। यह काम तब और भी कठिन हो जाता है, जब कोई रैसलर WWE में काम करता हो। रैसलिंग की कला सीखने के लिए लोगों की सोच से कई ज्यादा समर्पण और प्यार की जरूरत पड़ती है। इसलिए अधिकतर लोग जो इस इंडस्ट्री में आते हैं, वो जिंदगी भर के लिए यहीं के होकर रह जाते हैं। हालांकि इसके कुछ अपवाद भी हैं।

कुछ रैसलर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने WWE छोड़ने के बाद दूसरे क्षेत्र में हाथ आजमाए। इनमें से अधिकतर ने या तो एक्टिंग का रूख किया है या फिर वो लोग ट्रेनर, कमेंटेटर, कोच बन गए। कुछ रैसलर्स ने WWE छोड़ने के बाद सोच से परे अलग काम करके दिखाया है और आज हम 5 ऐसे ही रैसलर्स के बारे में बताने वाले हैं। 

#5 केन- मेयर

'द बिग रेड मशीन' केन WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं। 'द डेविल्स फेवरेट डीमन' ने अपने WWE करियर का अधिकतर हिस्सा दूसरे WWE सुपरस्टार्स को आतंकित करने में बिताया। उस समय WWE में केन की छवि ऐसे व्यक्ति की थी, जो उन्हें नरक में खींच सकता था। उनका 7 फीट लम्बा शरीर और हाव-भाव उन्हें और भी खतरनाक बनाते थे।

उस समय कौन सोच सकता था कि केन WWE छोड़ने के बाद मेयर का चुनाव लड़ेंगे और उसमें जीतेंगे भी। पर ऐसा हुआ है और वर्तमान में केन नॉक्स काउंटी, टैनेसी के मेयर हैं।

जिन लोगों ने केन को रिंग में परफॉर्म करते देखा होगा, उन्होंने सोचा भी नही होगा कि यह आदमी अपने जीवन में किसी समय पर मेयर होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 06 May 2019, 10:06 IST
Advertisement
Fetching more content...