Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मशहूर WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कंपनी छोड़ने की ओर इशारा कर दिया है 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 13 May 2019, 14:00 IST
13 May 2019, 14:00 IST

Related image

WWE के पास दुनिया के लगभग हर हिस्से के सुपरस्टार्स मौजूद हैं। इंडिया से लेकर कनाडा और अमेरिका से लेकर मेक्सिको तक, इस कंपनी में कई शानदार रैसलर्स मौजूद हैं। ज्यादा सुपरस्टार्स होने के कारण WWE को काफी फायदा होता है लेकिन इससे सुपरस्टार्स को नुकसान झेलना पड़ता है।

टैलेंट होने के बावजूद WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो सफल नहीं हो सके हैं और इस कारण कुछ ने तो WWE को छोड़ा भी है। कोडी रोड्स और जॉन मॉरिसन इसका एक अच्छा उदाहरण हैं। दोनों का करियर इस कंपनी में अच्छा नहीं चल रहा था और इस कारण दोनों यहाँ से चले गए।

हालाँकि अभी भी कुछ सुपरस्टार्स WWE के अंदर मौजूद हैं जो इस कंपनी को छोड़ना चाहते हैं लेकिन अपने कॉन्ट्रैक्ट के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। आईये जानें ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो WWE छोड़ने की ओर इशारा कर चुके हैं।

#5 साशा बैंक्स


Image result for sasha banks

कई महीनों के लंबे इंतजार के बाद WWE ने विमेंस टैग टीम चैम्पियनशिप्स की घोषणा की थी। इस टाइटल के लिए एलिमिनेशन चैंबर में मैच भी हुआ था जिसे साशा बैंक्स और बेली ने जीता था। इस टाइटल को जीतने के बाद फैंस काफी खुश हो गए थे और साशा भी कुछ कमाल का करना चाहती थी।

हालाँकि WWE ने ऐसा होने नहीं दिया और ये टाइटल स्मैकडाउन की पेटन रॉयस और बिली के को दे दिया। अफ़वाहों के अनुसार विंस मैकमैहन के इस फैसले से बैंक्स को काफी गुस्सा आया और इस कारण उन्होंने WWE में काम करने से मना कर दिया। साशा को फैंस काफी पसंद करते हैं और इस कारण WWE उन्हें आसानी से तो नहीं जाने देगी लेकिन एक बार उनका कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो जाए तो उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:02 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...