COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हरा चुके हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30.37K   //    29 Apr 2019, 09:42 IST

The past and the present Poster Boy of WWE!

जॉन सीना और रोमन रेंस WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं। अगर हम रोमन रेंस और जॉन सीना को WWE का सुपरमैन कहें तो यह गलत नहीं होगा। रोमन रेंस और जॉन सीना WWE के ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने कंपनी में अनगिनत यादगार मुकाबले दिए हैं।

एक तरह जहां जॉन सीना WWE के इतिहास के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार हैं, तो वहीं रोमन रेंस भी सीना के बराबर धीरे-धीरे पहुंच रहे हैं। वर्तमान में जॉन सीना पार्ट टाइमर के रूप में कंपनी में नज़र आ रहे हैं। उनके पार्ट टाइमर बनने के कारण WWE के पास यंग टैलेंट को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका है।

हाल ही में हुए सुपरस्टार शेकअप में रोमन रेंस को रॉ से स्मैकडाउन में ड्रॉफ्ट कर दिया गया है। इसके बाद फैंस को उनकी नई स्टोरीलाइन देखने को मिलने वाली है। जॉन सीना और रोमन रेंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें काफी कम मौके पर हार के लिए बुक किया जाता है क्योंकि इनकी कहीं ना कहीं कंपनी के बिजनेस के लिए नुकसान भी पहुंचा सकती है।

हालांकि ऐसा नहीं है कि ये सुपरस्टार्स कभी हार के लिए बुक नहीं किए गए हो। WWE में मौजूदा समय के 5 ऐसे सुपस्टार्स हैं जो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हरा चुके हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो सीना और रोमन दोनों को हरा चुके हैं।

नोट: इन 5 सुपरस्टार्स के अलावा भी कई सुपरस्टार रोमन रेंस और जॉन सीना को हरा चुके हैं।

शेमस

Sheamus famously cashed in his Money in the Bank on Roman Reigns at Survivor Series 2015!

सर्वाइवर सीरीज 2015 में रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी लेकिन जीते के बाद रोमन रेंस जब जश्न मना रहे थे, तभी शेमस ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेश कैश-इन कर रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले का एलान कर दिया है, जिसमें रोमन रेंस की हार हुई।

वहीं बात करें अगर जॉन सीना की तो साल 2009 में TLC पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए सीना का मुकाबला शेमस के खिलाफ बुक हुआ, जिसमें शेमस ने सीना को ना केवल हराया बल्कि WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...