Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दूसरे रेसलर्स के खिलाफ हारकर उनका करियर आगे बढ़ाने में मदद की

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:21 IST

#4 सैमी जेन

सैमी जेन रेसलमेनिया 35 के बाद एक भी मैच नहीं जीते। उन्हें अपने आपको WWE का जरूरी हिस्सा दिखाने के लिए अब कुछ मैच जीतने होंगे। वह एक फेस रेसलर हैं या हील, ये पता नहीं लेकिन उनका इस्तेमाल हमेशा दूसरों को अच्छा दिखाने के लिए हुआ है। उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच भी लड़े हैं। वह केविन ओवेंस के साथ टैग टीम बनाकर डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच भी लड़े हैं। इससे यह दिखता है कि उन्हें शो के जरूरी हिस्से में शामिल किया गया है।

अभी वह एलिस्टर ब्लैक और सेड्रिक एलेक्जेंडर को उनके मैच में अच्छा दिखाने की कोशिश में लगे हुए थे। उन्होंने WWE यूनिवर्स में आने के बाद जेन, ब्लैक और सेड्रिक जैसे सुपरस्टार्स की मदद की।

#3 डॉल्फ ज़िगलर

डॉल्फ ज़िगलर रेसलिंग के व्यापार को आगे बढ़ाने में बहुत माहिर हैं। इनकी चाल मैच के बीच में सारी असली लगती है जिससे फैंस को देखने में मजा आता है। शोऑफ़ का इस्तेमाल WWE अपने तकरीबन हर रेसलर के खिलाफ करते हैं। उन्होंने इसका इस्तेमाल पिछले पांच साल में आने वाले हर नए रेसलर के खिलाफ किया है। रिंग के अंदर वह इतने बढ़िया दिखते हैं और उन्होंने इस साल समरस्लैम में भी गोल्डबर्ग को अच्छा दिखाया था। अभी-अभी रॉबर्ट रूड के साथ उन्होंने टैग टीम मुकाबला जीता है जो शायद उनके ये सारी मेहनत का फल हैेे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 02 Sep 2019, 12:45 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...