Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दूसरे रेसलर्स के खिलाफ हारकर उनका करियर आगे बढ़ाने में मदद की

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 02, 2019
Sep 02, 2019 IST

#2 सिजेरो

ज़िगलर और जेन की तरह सिजेरो भी काफी समय से नए सुपरस्टार्स को मैच में आगे लाने में मदद कर रहे हैंं। वैसे तो वह एक टैग टीम का बहुत बढ़ा हिस्सा हैं लेकिन उनका सिंगल्स करियर भी काफी अच्छा रहा है भले ही उसमें ज्यादा हार ही क्यों ना हो। इसी के चलते उनके रिकोशे के साथ रेसलमेनिया के बाद कुछ मुकाबले हुए थे। यह एक तरह से रॉ के कुछ मैचों की हाइलाइट थी जिनकी कमी थी। सिजेरो का एलिस्टर ब्लैक के साथ एक्सट्रीम रूल्स में काफी बढ़िया मुकाबला हुआ था। सिजेरो WWE में लंबे समय से है और यह एक अच्छा सुपरस्टार है जिसको फैंस बहुत पसंद करते हैं।

#1 डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन इस साल अप्रैल तक WWE चैंपियन थे। यदि कोफी किंग्सटन के साथ हुए मैच के बारे में बात की जाए तो ब्रायन ने अपने दुश्मन के खिलाफ हार झेली थी। किंग्सटन भी पहले ऐसे ही इस्तेमाल किए जाते थे लेकिन अब वह न्यू डे के साथ एक बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

कुछ साल पहले ब्रायन ने रोमन का सामना किया था जब उन्होंने रॉयल रंबल जीता था। ब्रायन को मैच के बीच में से ही बाहर कर दिया था। इसमें रोमन की कोई गलती नहीं थी। आगे चलकर फास्टलेन में उनका दोबारा मैच रखा गया क्योंकि फैंस पहले नाराज़ थे। लेकिन वह मैच भी रोमन ने जीत लिया था। तीन साल के रिटायरमेंट के बाद ब्रायन का वापसी करना WWE में फैंस के लिए बहुत खुशी की बात थी और यह WWE के इतिहास में भी बहुत बड़ी बात थी। पिछले साल उन्होंने WWE चैंपियन और स्मैकडाउन में टैग टीम चैंपियनशिप जैसी दो बड़ी जीत हासिल की। उन्होंने बडी मर्फ़ी के साथ भी एक रोमांचक मैच लड़ा था जिससे उनके करियर को भी आगे बढ़ने में मदद मिली। ब्रायन WWE के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं।

PREVIOUS 3 / 3
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...