5 WWE रेसलर्स जो 2021 में बहुत बड़े सुपरस्टार्स बन सकते हैं 

रिंग में मौजूद कीथ ली
रिंग में मौजूद कीथ ली

कोरोना वायरस का असर इस समय प्रो-रेसलिंग की दुनिया पर भी दिख रहा है। इस वायरस की बढ़ते हुए प्रकोप की वजह से कंपनी लगातार अपने इवेंट्स को कैंसिल कर रही है, इसके अलावा कुछ इवेंट खाली पड़े एरीना में हो रहें हैं। इसी वजह से अब डब्लू डब्लू ई (WWE) के आगामी प्रोग्राम को लेकर भी काफी ज्यादा सवाल उठ रहें हैं। इस वायरस की वजह से WWE के आगामी प्लान भी अधर में लटके हुए हैं।

इसी कड़ी में आइये जानते हैं कि 2021 के आखिर तक वो कौन से वो बड़े स्टार्स है जो न केवल मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकते हैं बल्कि वो मेन इवेंट में जगह बना सकते हैं:

#5 एडम कोल

NXT शो के दौरान एडम कोल
NXT शो के दौरान एडम कोल

एडम कोल इस समय NXT चैंपियन हैं। वो इस समय येलो ब्रांड के सबसे बड़े स्टार्स के रूप में सामने आ रहे हैं। उनके हील किरदार को अभी तक दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। उनके टाइटल रन को लेकर भी फैंस अभी तक काफी ज्यादा खुश हैं। ऐसे में उनके मेन रोस्टर डेब्यू को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वो ट्रिपल एच के गोल्डन बॉयज में से एक हैं। जिस वजह से फैंस को उम्मीद है कि कंपनी उन्हें मेन रोस्टर में लाने के बाद से ही मेन इवेंट के लिए पुश दे सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें रिटायर होने से पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए और 3 जिन्हें नहीं

एडम कोल अपने हील किरदार की वजह से रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही ब्रांड में अपनी पहचान बना सकते हैं। ऐसे में ये देखना ख़ास रहेगा कि उनके डेब्यू के बाद से कंपनी उन्हें किस तरह से आगे पुश करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 कीथ ली

कीथ ली 
कीथ ली

सर्वाइवर सीरीज में कीथ ली की परफॉर्मेंस के बाद से ही कंपनी उन्हें फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही हैं। इसी वजह से वो अब NXT में अभी अपने करियर का पहला गोल्ड जीत चुके हैं। उनके किरदार की वजह से फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा जुड़ गए हैं। जिस वजह से कंपनी को उम्मीद है कि वो आने वाले समय में मेन रोस्टर में भी सफल हो सकेंगे। ऐसे में साफ़ है कि कंपनी उन्हें भी मेन रोस्टर में लाने के बाद मेन इवेंट के लिए पुश दे सकती हैं, जहां पर वो कई यादगार फ्यूड में नजर आ सकते हैं.

#3 रिकोशे

रिकोशे 
रिकोशे

हाल का समय रिकोशे के लिए काफी ज्यादा मुश्किल रहा है। एक तरफ जहां उन्हें लैसनर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, वहीं दूसरी तरफ उन्हें रॉ में भी हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अब उनके पुश को रोक सकती हैं। इसके बाद भी फैंस को उम्मीद है कि कंपनी उन्हें आने वाले समय में मेन इवेंट में पुश दे सकती हैं।

#2 कैंडाइस लेरे

कैंडाइस लेरे
कैंडाइस लेरे

हाल के समय में NXT के विमेंस डिवीजन में कई बड़े स्टार शामिल किये गए हैं। जिस वजह से WWE अभी तक कैंडाइस लेरे को कोई भी बड़ा पुश नहीं दे पाई हैं। हालांकि इसके बाद भी वो विमेंस डिविजन के स्टार फेस में से एक हैं। उनकी इन रिंग वर्क को हमेशा से ही फैंस ने पसंद किया है। ऐसे में WWE के पास उन्हें भी डेनियल ब्रायन जैसा पुश देने का मौका होगा। इस पुश से वो विमेंस डिवीजन के मेन इवेंट का हिस्सा बन सकती हैं।

#1 सिजेरो

सिजेरो 
सिजेरो

सिजेरो WWE के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जो रिंग में किसी भी स्टार्स के साथ मिलकर एक यादगार मैच दे सकते हैं। इसके बाद भी WWE ने भी तक उन्हें कोई भी बड़ा पुश नहीं दिया है। हालांकि अब रॉ में पॉल हेमैन के बाद उम्मीद की जा रही है कि उन्हें आगे कंपनी एक मेन इवेंट का पुश दे सकती हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी किस तरह से उन्हें मेन इवेंट का हिस्सा बनाती हैं।