Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर जो विंस मैकमैहन को गलत साबित करके बने वर्ल्ड चैंपियन

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.23K   //    27 Mar 2019, 19:14 IST

Enter caption

WWE में हमेशा से रैसलर की शारीरिक बनावट पर काफी ज्यादा ध्यान दिया जाता है। उनकी शारीरिक बनावट की वजह से मैनजेमेंट उन्हें पुश करने की कोशिश करता है। हमेशा से ही WWE इसी तरफ बढ़ता रहा है, लेकिन इसमें कुछ ऐसे भी रैसलर हुए हैं जो शारीरिक रूप से तो मजबूत नही थे, लेकिन फैंस से मिल रहे है प्यार की वजह से कंपनी को उन्हें भी पुश करना पड़ा है।

तो आइये जानते है उन पांच ऐसे रैसलर के बारें में जिसे विंस कुछ ख़ास पसंद नही करते थे लेकिन फैंस के प्यार की वजह से उन्होंने विंस को गलत साबित किया और वो चैंपियन बने।

#5एजे स्टाइल्स 

The Phenomenal One checks on Kofi...

एजे स्टाइल्स ने जब पहली बार WWE में कदम रखा था तब किसी ने भी उम्मीद नही की थी वो WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक होंगे। कंपनी के बॉस विंस भी उन्हें एक मिड कार्ड के रूप में देख रहे थे, लेकिन स्टाइल्स ने रिंग में अपनी रैसलिंग से सबको प्रभावित किया और इस समय विंस भी उनके फैन है। जिस वजह से वो उन्हें इस कंपनी में काफी ज्यादा पुश मिला और वो कई बार वर्ल्ड चैंपियन भी बन चुके हैं। 

आप को बता दें कि एजे स्टाइल्स इससे पहले TNA में थे, जहां पर भी वो चैंपियन बने थे । इसके बाद उन्होंने ROH ज्वाइन किया था। यहां पर स्टाइल्स को काफी ज्यादा सफलता मिली थी और वो वहां पर भी चैंपियन बने थे। वहीं इसके बाद वो NJPW में गए थे। जहां पर भी वो चैंपियन बने थे। इस दौरान वो दुनिया के सबसे फेमस ग्रुप बुलेट क्लब से जुड़े थे और वो फिन के बाद इस ग्रुप के लीडर भी थे। इसके बाद उन्होंने रॉयल रंबल में डेब्यू किया था और उसके बाद से एजे स्टाइल्स लगातार चैंपियन बनाते जा रहे है।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...