Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू में ही एक टाइटल मैच मिला

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 29, 2019
Oct 29, 2019 IST

Image result for brock lesnar vs cain velasquez crown jewel

डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई ऐसे रेसलर्स हैं जो शानदार काम करते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें टाइटल नहीं दिया जाता है। कई सुपरस्टार्स को WWE के लिए काम करते हुए सालों बीत गए थे जिसके बाद उन्हें किसी टाइटल के लिए मैच मिला।

हालांकि ऐसे भी कई रेसलर्स मौजूद हैं जिनको शुरुआत से ही WWE ने पुश दिया है और यहां तक की उनका पहला मुकाबला भी एक टाइटल मैच था।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel में होने वाले 20 मैन बैटल रॉयल के सभी प्रतियोगी के नाम सामने आए

जब भी किसी मुकाबले के टाइटल दांव पर होता है तो फैंस को काफी अच्छा लगता है क्योंकि सम्भावना होती है कि उस मुकाबले में कुछ ना कुछ ख़ास जरूर देखने को मिलेगा। हालांकि एक टाइटल मैच के मिलने का मतलब ये नहीं होता है कि चैलेंजर को चैंपियन बनाया ही जाएगा। आइए जानते हैं ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनका WWE मैच एक टाइटल मैच भी है। 

#5 केन वैलासकेज़ 

केन वैलासकेज़ का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के खिलाफ क्राउन ज्वेल पे-पर-व्यू में होने वाला है। इस शो में लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप का बचाव करने वाले हैं। 

दोनों रेसलर्स के बीच सालों से दुश्मनी चलते आ रही है जो WWE में नहीं बल्कि UFC में शुरू हुई थी। वैलासकेज़ ने कुछ हफ़्तों पहले ही स्मैकडाउन में अपना डेब्यू किया और आते ही उन्हें लैसनर के खिलाफ एक टाइटल मैच भी मिल गया।

दोनों रेसलर्स जल्द ही एक दूसरे का सामना करेंगे और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस मुकाबले में कुछ शानदार जरूर देखने को मिलेगा। ऐसा भी हो सकता है कि वैलासकेज़ अपने पहले ही मैच में नए WWE चैंपियन बन जाएं या फिर शायद लैसनर एक बार फिर से बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...