Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिनका संन्यास आंखों को नम कर देगा

21 Jun 2018, 15:43 IST

WWE सुपरस्टार्स अक्सर स्क्रीन पर जो भूमिका निभाते हैं उससे वो अपने आप को दर्शकों से जोड़ लेते हैं। फिर रैसलर्स अपने फैंस को खास मैचेस, फिउड, स्टोरीलाइन और कई यादगार लम्हें देते हैं। हर हफ्ते दर्शकों के मनोरंजन के लिए वो अपना सबकुछ झोंक देते हैं।


बाकी खेलों की तरह ही प्रो रैसलिंग के खेल में भी उम्र एक बाधा बन जाती है। एक समय सीमा के पार रैसलर्स काम नहीं कर सकते। हम सभी के पसंदीदा रैसलर्स हर दिन बेहतरीन काम करते हैं जहां उन्हें चोट लगती है और वो फिर एक समय पर संन्यास ले लेते हैं।


ये रहे ऐसे 5 रैसलर्स जिनकी संन्यास की खबर WWE यूनिवर्स को रुला सकती है।







#5 बिग शो



द बिग शो WWE के दिग्गज स्टार हैं और पिछले एक दशक से ज्यादा समय से दर्शक उन्हें कंपनी के मॉन्स्टर के रूप में देखते हैं। वो एक लम्बे अरसे से WWE का हिस्सा हैं और यहां कई खिताब जीते हैं। उन्होंने ढेर सारे चैंपियनशिप अपने नाम किये हैं और आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतने के साथ साथ 12वें ग्रैंडस्लैम चैंपियन भी हैं। उनके नाम पांच स्लैमी अवार्ड्स भी हैं।


बिग शो 46 साल के हैं और अब उनपर उनकी उम्र हावी हो रही है। वो इस समय रॉ में पार्ट टाइम काम करते हैं लेकिन अब वो पहले जैसे मॉन्स्टर नहीं रहे। उनकी स्टैमिना में भारी गिरावट आई है और वो जल्द ही संन्यास ले सकते हैं। ये WWE यूनिवर्स को उदास करने वाला पल होगा।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...