Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 34 पर यूनिवर्सल टाइटल के मुकाबले में शामिल करना चाहिए

Finn Ba

रोमन रेंस ने एलिमिनेशन चैंबर पर हुए सिक्स-मैन मैच में जीत हासिल कर रैसलमेनिया का टिकट कटाया। रैसलमेनिया 34 पर रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर से होगा। ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 33 के बाद से यूनिवर्सल चैंपियन हैं। इसमें कोई शक नहीं है रैसलमेनिया 34 पर होने वाला यह मुकाबला काफी शानदार होगा। ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि इस मुकाबलों को WWE ट्रिपल थ्रेट मुकाबला बना सकता है। तीसरे सुपरस्टार के रुप में ब्रॉन स्ट्रोमैन के शामिल होने की अफवाहें सबसे तेज हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार पर जिन्हें रैसलमेनिया 34 पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इस मुकाबले में जरुर शामिल होना चाहिए।

फिन बैलर

इस लिस्ट में फिन बैलर के शामिल होने के पीछे कारण यह है कि वह इसके हकदार है। फिन बैलर को अभी तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच नहीं मिला है। समरस्लैम 2016 के बाद उन्हें टाइटल गंवाना पड़ा था। रिपोर्ट के मुताबिक विंस मैकमैहन का मानना है कि फिन बैलर ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए काफी नहीं हैं, जिसकी वजह से रॉयल रंबल पर इसके बीच मुकाबला नहीं हुआ, हालांकि रोमन रेंस के साथ रैसलमेनिया 34 पर होने वाले इस मैच में वह एक बेबीफेस के रुप में इस मुकाबले को नए स्तर पर ले जा सकते हैं।

अंडरटेकर

The

इस बात की अफवाह काफी तेज है कि अंडरटेकर रैसलमेनिया 34 पर जॉन सीना का मुकाबला करते नज़र आएंगे और यह शायद उनके करियर का आखिरी मुकाबला होगा। हालांकि अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें रैसलमेनिया 34 पर रोमन रेंस और लैसनर के मैच में शामिल किया जा सकता है। WWE को इसके लिए स्टोरी बिल्ड-अप करने की जरुरत नहीं होगी, क्योंकि लैसनर और रोमन रेंस ही दो ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने अंडरटेकर को रैसलमेनिया पर हराया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

Br

इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का शामिल होना लाजमी था। हमने शुरु में ही इस बात पर चर्चा की थी कि इस मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन के शामिल होने के चांस ज्यादा है। पिछले एक साल से ब्रॉन स्ट्रोमैन मंडे नाइट के सबसे शानदार सुपरस्टार के रुप में रहे हैं। वायट फैमली के पूर्व सदस्य के रुप में स्ट्रोमैन रैसलमेनिया के मेन इवेंट में शामिल होने के हकदार हैं।

समोआ जो (और ब्रॉन स्ट्रोमैन)

S

जनवरी 2018 में रायनो के साथ मुकाबला करते हुए समोआ जो चोटिल हो गए थे और इसके बाद उन्होंने कोई भी फिउड नहीं लड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक वह मिड-कार्ड के रुप में रैसलमेनिया 34 पर वापसी कर सकते हैं। चोटिल होने से पहले समोआ जो तीन बार लगातार पीपीवी में शामिल हो चुके हैं और इसमें वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम पर हुई फिउड में शामिल हुए थे जिसमें ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल थे। रैसलमेनिया 34 पर होने वाले इस मुकाबले में समोआ के साथ स्ट्रोमैन को शामिल कर इस मैच को फैटल 4-वे बनाया जा सकता है।

सैथ रॉलिंस

S

रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज और फिन बैलर से मुकाबला करेंगे। टाइटल के लिए होने वाले इस ट्रिपल थ्रेट मैच में और सुपरस्टार्स का भी दखल हो सकता है। रैसलमेनिया 31 पर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबले में सैथ रॉलिंस ने मनी इन द बैंक से कैश-इन कर मुकाबले को जीता था। WWE इसी कड़ी में एक बार फिर सैथ रॉलिंस को रोमन रेंस और लैसनर के मुकाबले में शामिल कर सकता है। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment