Create
Notifications
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को जल्द छोड़ देना चाहिए

  • 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी नहीं हो सकते सफल
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Apr 2019, 19:30 IST

Enter caption

पिछले कुछ वर्षों में काफी संख्या में WWE से प्रतिभाशाली रैसलर जुड़े हैं, साथ ही साथ कुछ WWE का साथ छोड़ भी चुके हैं। यह भी एक कड़वा सच है कि यहाँ कुछ प्रतिभा के धनी रैसलर्स को पर्याप्त मौके नहीं दिए जाते।

यह एक ऐसी चीज तो बिल्कुल नहीं है जो किसी के समझ में ना आए। मौकों के अभाव के कारण ही मौजूदा रोस्टर के कुछ रैसलर्स WWE छोड़ने की मांग कर रहे हैं। काफी रैसलर्स को WWE से बाहर जाने के बाद भी अपार सफलता हासिल हुई है। वहीं कुछ ऐसे भी रहे हैं जो WWE से बाहर जाकर संघर्ष कर रहे हैं।

हम एक ऐसे दौर में जीवन व्यतीत कर रहे हैं, जहाँ रैसलर्स के पास करियर बनाने के लिए काफी विकल्प मौजूद हैं। इसीलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे पाँच WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं, जिन्हें अपनी बेहतरी के लिए जल्द से जल्द WWE छोड़ देनी चाहिए।

5) रुसेव

rusev should was never been a successful step

पिछले कुछ समय में WWE ने बहुत सी गलतियाँ बार-बार दोहराई हैं। रुसेव को हील बनाने के चक्कर में उनका करियर ख़त्म होने की स्थिति में आ पहुंचा है।

उन्होंने एक तगड़े सुपरस्टार के रूप में WWE डेब्यू किया था। कुछ समय तक वो WWE की टॉप-कार्ड डिवीज़न में जगह बनाने में सफल भी रहे थे। जैसे ही उनकी अनडिफेटेड स्ट्रीक का अंत हुआ, रुसेव का करियर भी धीरे-धीरे निचले स्तर पर खिसकता चला गया।

सच बात तो यह है कि रुसेव डे का दौर कभी सफल हो ही नहीं पाया है। साथ ही साथ उनकी पत्नी लाना को भी यहाँ कुछ ख़ास सफलता हासिल नहीं हुई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 4 NEXT
Published 16 Apr 2019, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit