Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ब्रांड बदलने से फायदा मिल सकता है

तनिष्क सिंह तोमर

WWE में फ्लैगशिप के लिए कई रोस्टर मौजूद हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि कई सुपरस्टार्स अगर किसी अलग शो में शामिल होते हैं तो वे शानदार प्रतिद्वंदिता और स्टोरीलाइन पेश कर सकते हैं , लेकिन आप सोचने के अलावा कुछ कर नहीं सकते। आइए बात करते हैं ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स की जिन्हें ब्रांड स्विच करने से फायदा मिल सकता है।

#5 समोआ जो

sj

मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से समोआ जो का प्रदर्शन उतना प्रभावशाली नहीं रहा है। मेन इवेंट में शामिल होने के बाद उन्होंने कभी भी रोमन रेन्स और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बड़े मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इस वजह से ऐसा प्रतीत होता है की उनकी जगह अन्य सुपरस्टार्स को ज्यादा तरजीह मिल रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रैसलमेनिया में उनका मुकाबला जॉन सीना से हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो वे इसके बाद द लैंड ऑफ अपॉरच्युनिटी में डेब्यू कर सकते है और उनको इसकी जरूरत भी है ।

#4 जिंदर महल

jm

जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप में रैंडी ऑर्टन को हराकर सबको चौंका दिया था। कई लोग इन्हें एक विफल खोज मानते थे लेकिन इन्होंने अपने आप को 'गो टू हील' के रूप में प्रमाणित करके इन लोगों को गलत साबित कर दिया। स्मैकडाउन में जिंदर को शामिल हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ लेकिन ब्लू ब्रांड में ज्यादा बेबी फेस न होने की वजह से उन्हें कुछ ज्यादा हासिल नही होगा। ऐसा प्रतीत होता है कि रॉयल रम्बल में यूएस चैंपियनशिप के लिए बॉबी रूड से भिड़ सकते हैं। इससे महल को खराब समय से उबरने में फायदा मिलेगा। लेकिन परेशानी का कारण यह है कि इसके बाद जिंदर का मुकाबला स्मैकडाउन रोस्टर के लगभग सभी सुपरस्टार्स से होगा। इससे बेहतर यह होगा कि या तो उन्हें बेबीफेस बनाकर छोड़ दिया जाए या फिर उन्हें कुछ नए फिउड्स के लिए रॉ में शामिल कर लिया जाए।

#3 वोकन मैट हार्डी

wm

सच कहा जाए तो इस गिमिक के पास अब कुछ ख़ास नहीं बचा है। हालांकि यह शर्मनाक हैं क्योंकि वर्ल्ड ऑफ रैसलिंग 2017 तक यह काफी शानदार दिखाई दे रहा था। लोग वोकन मैट हार्डी को केवल शार्ट लाफिंग सेगमेंट में ही नहीं देखना चाहते लेकिन रॉ पर रोमन रेन्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स पर ज्यादा फोकस होने की वजह से उन्हे ज्यादा अवसर नहीं मिल पाता। उनके गिमिक को सुधारने में एक्सपीडिशन ऑफ गोल्ड में ब्रे वायट होने वाले मुकाबले से ज्यादा उन्हें कुछ और फायदा नहीं पहुंचा सकता।

#2 बेली

bayley

मंडे नाइट रॉ में बेले का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और एनएक्सटी में उनके जैसे चर्चित महिला के लिए यह काफी शर्मनाक बात है। डिवीज़न में उन्हें छोड़कर और किसी भी महिला रैसलर को एक नई शुरुआत की जरूरत नहीं है। स्मैकडाउन पर शार्लेट के साथ प्रतिद्वंदिता में शामिल होकर साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस को पीछे छोड़ सकती है। अगर ऐसा होता है तो उनके पास अपने आपको रोस्टर सर्वश्रेष्ठ साबित करने का सुनहरा मौका होगा।

#1 ब्रॉक लैसनर

brock-lesnar

WWE अंडरटेकर, ऐज, और जॉन सीना की तरह द बीस्ट को भी फ्लैगशिप से अलग नहीं करेगा। WWE में वापसी के बाद से वे रेड ब्रांड से जुड़े रहे हैं और रेन्स के खिलाफ रैसलमेनिया में यूनिवर्सल टाइटल गंवाने के बाद भी उनके जैसा दिग्गज शानदार वापसी कर सकता है। ब्रॉक की मौजूदगी से स्मैकडाउन को बूस्ट मिलेगा, खासतौर से उनके और एजे स्टाइल्स की भिड़ंत से इसे बहुत फायदा होगा। लेखक: डीन स्थेल्म, अनुवादक: तनिष्क सिंह तोमर

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...