5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विलेन बनने की जरूरत है

हर एक बेहतरीन बेबीफेस के लिए एक बेहतरीन हील का होना जरूरी है और यह बात प्रो रैसलिंग के इतिहास में कई बार दोहराई जा चुकी हैं। हर एक हल्क होगन के लिए एक आंद्रे द जाइंट होता है, हर स्टोन कॉल्ड स्टीव आॅस्टिन के लिए एक ट्रिपल एच होता है और हर जॉन सीना के लिए एक रेंडी आॅर्टन होता हैं। कभी कभी एक सुपरस्टार अपने चरित्र को पुरी तरह से बदलकर हील या फेस बन जाते हैं।

यहां पांच ऐसे सुपरस्टार्स जिन्हें एक हील टर्न की जरूरत हैं:


# 5 रूसेव और एडन इंग्लिश)

रूसेव इस वक्त मेन रोस्टर के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार हैं। लेकिन हमें नहीं लगता है कि वह बतौर फेस स्मैकडाउन या रॉ पर अपने हालिया स्पॉट से उपर उठ पायेंगे। हालांकि कुछ फैन्स रूसेव को ऐसे ही देखना चाहते हैं लेकिन हम चाहते हैं कि वह फिर से एक हील बनें।

WWE में अचछे हीलों के अभाव को देखते हुए हमें लगता है कि रूसेव एक विनाशकारी हील की भूमिका में पुरी तरह से फिट बैठेंगे।

# 4 शार्लेट फ्लेयर

चरित्र के दृष्टिकोण से WWE में शार्लेट फ्लेयर का सबसे बेहतरीन काम बतौर हील ही था। अपने पिता रिक प्लेयर की तरह उन्हें भी बतौर बैबीफेस पसंद किया जाता है लेकिन वह एक हील की भुमिका में ज्यादा फिट बैठतीं हैं।

शार्लेट ने एल ए टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में यह कहा था कि वह एक हील की भूमिका निभाना ज्यादा पसंद करती हैं। यह उनके चरित्र के लिए फायदेमंद साबित होगी क्योंकि वह पिछले कुछ समय से फेस बनीं हुई हैं।

# 3 बिग ई ( या न्यू डे)

हमें नहीं पता कि WWE न्यू डे को एक टीम के रूप में और कितने दिनों तक एक साथ रखना चाहती हैं। फैन्स के एक वर्ग के बीच लोकप्रिय होने के वाबजूद एक टीम के रूप में न्यू डे को तोड़ने का समय नजदीक आ चुका हैं। अगर इस टीम को तोड़ा जाता है तो यह काम बिग ई को करना चाहिए। उनमें एक हील की सारी खुबीयां मौजूद हैं । अगर वह जिगरी दोस्त- जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन को धोका देते हैं तो यह WWE युनिवर्स के ‌एक बड़े वर्ग को निश्चित रूप से आश्चर्यचकित और निराश करेगी।एक और विकल्प है पुरे न्यू डे को हील बना देना।यह उनके उबाऊ चरित्र में जान फुंकने का काम करेगी।

# 2 बॉबी रूड

NXT में अपने रन के दौरान, बॉबी रूड एक घमांडी और आक्रामक हील के रूप में दिखे थे।इंम्पैकट रैसलिंग में भी रूड को इस तरह की भूमिका में सफलता मिली थीं।

फिलहाल मिड कार्ड में फसे हुए रूड को एक हील टर्न की सख्त जरूरत है जो उन्हें उनके NXT रन की तरह एक बार फिर शीर्ष तक पहुंचा सकें।

# 1 साशा बैंक्स

साशा बैंक्स के हील टर्न की खबरें पिछले कुछ महीनों से आ रही है। उन्होंने फरवरी में बैली के खिलाफ हील बनने के संकेत दिए थे लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह एक हील बनेंगी या नहीं।

साशा बैंक्स के अंदर एक हील के सारे गुण है - वह नाज़ुक और अहंकारी हैं। साशा NXT में एक हील रह चुकी है और उन्होंने इस चरित्र को बखूबी निभाया था। साशा बैंक्स के हील टर्न से पुरे विमेंस डिवीजन में एक नई जान आएगी और कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिलेंगे।

लेखक- डेन बैत्च , अनुवादक - संजय दत्ता