COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े WWE रैसलर्स जो Royal Rumble के आखिर में आकर इस मैच को जीत सकते हैं

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.84K   //    19 Dec 2018, 19:30 IST

Image result for john cena won royal rumble

WWE ने रॉयल रम्बल पीपीवी के लिए आर ट्रुथ को आखिर में एंट्री वाले सुपरस्टार के तौर पर बुक किया है। इस पीपीवी WWE फैंस को एक बड़ा झटका देना चाहेगी।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ट्रुथ को किसी कॉमेडी एंगल में बुक कर सकती है और आखिरी स्थान में किसी और रैसलर को भेज सकती है। इस समय कंपनी को फैंस की तरफ से काफी कुछ सुनना पड़ रहा है और ऐसे में कंपनी फैंस को घर ख़ुशी-ख़ुशी भेजना चाहेगी।

रॉयल रम्बल मैच में हमेशा से ही फैंस को चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिली है। ऐसे में अगर पहले ही कंपनी ही रॉयल रम्बल के आखिर में आने वाले रैसलर के बारे में बता देगी तो कुछ चौंकाने वाला पल नहीं दिखेगा।

इसलिए हमें इस जगह कोई और रैसलर एंट्री लेकर रम्बल को जीतता हुआ दिख सकता है।

आइए जानें उन 5 रैसलर्स के बारे में जो ऐसा कर सकते हैं।

#5 द रॉक

The Great One is ready

भले ही अभी ये कोई नहीं जानता है कि द रॉक रैसलमेनिया 35 में लड़ेंगे या नहीं लेकिन वह इसके बावजूद रॉयल रम्बल के आखिर में आकर उसे जीत सकते हैं। पहले अफवाहें आ रही थीं कि वह रोमन रेंस के खिलाफ लड़ेंगे लेकिन अब वह ब्रॉक का सामना कर सकते हैं।

दोनों बड़े रैसलर्स को रैसलमेनिया में बुक करने से कंपनी को काफी फायदा होगा। इससे बड़ी ही आसानी से रैसलमेनिया की टिकट्स बिक जाएंगी। द रॉक की एंट्री होने के बाद हमें आर ट्रुथ की तरफ से एक कॉमेडी एंगल भी दिख सकता है। अगर ऐसा होता है तो चीज़ें और भी दिलचस्प बन जाएंगी।

द रॉक बनाम ब्रॉक लैसनर का मैच हमेशा से ही फैंस को देखना था। दोनों रैसलर्स ने ज्यादा मौकों पर एक दूसरे का सामना नहीं किया है और इस कारण फैंस इस मैच के लिए बड़े उत्सुक हैं।

Get WWE News in Hindi Here


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...