Create
Notifications

5 बड़े WWE रैसलर्स जो Royal Rumble के आखिर में आकर इस मैच को जीत सकते हैं

Image result for john cena won royal rumble
Ishaan Sharma

WWE ने रॉयल रम्बल पीपीवी के लिए आर ट्रुथ को आखिर में एंट्री वाले सुपरस्टार के तौर पर बुक किया है। इस पीपीवी WWE फैंस को एक बड़ा झटका देना चाहेगी।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ट्रुथ को किसी कॉमेडी एंगल में बुक कर सकती है और आखिरी स्थान में किसी और रैसलर को भेज सकती है। इस समय कंपनी को फैंस की तरफ से काफी कुछ सुनना पड़ रहा है और ऐसे में कंपनी फैंस को घर ख़ुशी-ख़ुशी भेजना चाहेगी।

रॉयल रम्बल मैच में हमेशा से ही फैंस को चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिली है। ऐसे में अगर पहले ही कंपनी ही रॉयल रम्बल के आखिर में आने वाले रैसलर के बारे में बता देगी तो कुछ चौंकाने वाला पल नहीं दिखेगा।

इसलिए हमें इस जगह कोई और रैसलर एंट्री लेकर रम्बल को जीतता हुआ दिख सकता है।

आइए जानें उन 5 रैसलर्स के बारे में जो ऐसा कर सकते हैं।

#5 द रॉक

The Great One is ready

भले ही अभी ये कोई नहीं जानता है कि द रॉक रैसलमेनिया 35 में लड़ेंगे या नहीं लेकिन वह इसके बावजूद रॉयल रम्बल के आखिर में आकर उसे जीत सकते हैं। पहले अफवाहें आ रही थीं कि वह रोमन रेंस के खिलाफ लड़ेंगे लेकिन अब वह ब्रॉक का सामना कर सकते हैं।

दोनों बड़े रैसलर्स को रैसलमेनिया में बुक करने से कंपनी को काफी फायदा होगा। इससे बड़ी ही आसानी से रैसलमेनिया की टिकट्स बिक जाएंगी। द रॉक की एंट्री होने के बाद हमें आर ट्रुथ की तरफ से एक कॉमेडी एंगल भी दिख सकता है। अगर ऐसा होता है तो चीज़ें और भी दिलचस्प बन जाएंगी।

द रॉक बनाम ब्रॉक लैसनर का मैच हमेशा से ही फैंस को देखना था। दोनों रैसलर्स ने ज्यादा मौकों पर एक दूसरे का सामना नहीं किया है और इस कारण फैंस इस मैच के लिए बड़े उत्सुक हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#4 ड्रू मैकइंटायर

The future is here

ऐसा होने की सम्भावना है। ड्रू मैकइंटायर रॉयल रम्बल के आखिर में आकर हर एक सुपरस्टार को एलिमिनेट करके इस मैच को जीत सकते हैं।

अगले साल का रम्बल मैकइंटायर के लिए पहला रम्बल मैच होगा और ऐसे खतरनाक रैसलर को कंपनी काफी शानदार तरीके से बुक करना चाहेगी। ऐसा भी हो सकता है कि मैकइंटायर रॉयल रम्बल में रोमन रेंस के सबसे ज्यादा एलिमिनेशन का रिकॉर्ड भी तोड़ दें।

इस बात में कोई शक नहीं है कि मैकइंटायर के अंदर खूब टैलेंट है और विंस को तो इनमें कंपनी को बड़ा फायदा करवाने लायक पैसा नजर आता है। मैकइंटायर इस मैच को जीतकर रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कर सकते हैं।

लैसनर बनाम मैकइंटायर का मैच फैंस को देखना है और ऐसा भी हो सकता है कि इस मैच में मैकइंटायर लैसनर को हराकर रॉ के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाए।

#3 बतिस्ता

Will the Animal rise to the occasion?

ऐसा होने से फैंस भले ही ज्यादा खुश ना हों लेकिन कंपनी रॉयल रम्बल में कुछ ऐसा ज़रूर करना चाहेगी जिसकी उम्मीद किसी ने ना की हो।

कंपनी में इस समय रोमन रेंस नहीं है और इस कारण इस तरह की चीज़ें दिख सकती है। साल 2014 में तो बतिस्ता को फैंस की तरफ से अच्छा रिएक्शन नहीं मिला था जब उन्होंने रम्बल को जीता, लेकिन इस बात ऐसा हो सकता है।

बतिस्ता अब WWE के अंदर अपना आखिरी मैच लड़ना चाहते हैं। अफ़वाह आ रही थी कि उनकी दुश्मनी हमें ट्रिपल एच के साथ देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा।

ट्रिपल एच को क्राउन ज्वेल के अंदर चोट लगी है और इस कारण बतिस्ता को नया विरोधी ढूंढना होगा। रम्बल मैच को जीतकर बतिस्ता रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कर सकते हैं। फैंस हमेशा से ही बतिस्ता के इन मुक़ाबलों को देखना पसंद करते आए हैं।

#2 द मिज़

This will be epic

अगर WWE में चीज़ें आगे की सोच कर की जाती है तो द मिज़ रम्बल को जीत सकते हैं। द मिज़ काफी अच्छे रैसलर हैं और इस कारण वह रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट को हैडलाइन करते हुए दिख सकते हैं।

डेनियल ब्रायन और उनकी दुश्मनी फैंस को काफी पसंद आई थी लेकिन कई चीज़ें इतनी अच्छी नहीं थी। लेकिन अब ब्रायन एक हील रैसलर बन चुके हैं और इस कारण उनके मुकाबलों को देखना काफी मजेदार होता जा रहा है।

इन दोनों रैसलर्स की दुश्मनी पहले भी दिख चुकी है और अगर आर ट्रुथ की जगह रम्बल में द मिज़ आते हैं तो हमें उनका मैच ब्रायन के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए दिख सकता है।

द मिज़ मुकाबलों को जीतने के लिए कुछ भी कर जाते हैं और अगर वह ऐसा ही कुछ रम्बल के अंदर करते हैं तो हमेशा स्मैकडाउन में एक पुरानी दुश्मनी फिर से फैंस का मनोरंजन करते हुए दिख सकती है।

#1 सैथ रॉलिंस

Time to burn it down

रम्बल में अगर सैथ रॉलिंस शुरुआत में आकर आखिर तक टिके रहे तो काफी अच्छा होगा लेकिन इस समय ऐसा नहीं हो सकता है। किसी भी तरह से कंपनी को रोमन रेंस की जगह भरनी है और इस कारण इस जगह को सैथ रॉलिंस जैसे रैसलर को दिया जा सकता है।

रॉलिंस ने ये साबित किया है कि वह एक शानदार रैसलर हैं। उन्होंने इस साल कई शानदार मुकाबले दिए हैं।वह एक बड़े बेबीफेस रैसलर हैं जो कि द अथॉरिटी के खिलाफ होकर काम करने से भी घबराता नहीं है। इनकी दुश्मनी लैसनर के साथ करवाने से फैंस काफी खुश होंगे।

ऐसा होने की सम्भावना भी काफी ज्यादा है। अफ़वाहों के अनुसार WWE रॉलिंस का मैच लैसनर के साथ करवाने की सोच रही है। अगर रम्बल के आखिर में रॉलिंस आकर इस मैच को जीतते हैं तो फैंस काफी खुश होंगे।

लेखक- आबिद खान; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...