Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 विमेंस रैसलर जिन्होंने पुरुष रैसलर्स को हराकर उनकी चैंपियनशिप जीती 

  • इन विमेंस रैसलर्स ने वो कर दिखाया जो कुछ स्टार्स कभी नहीं कर पाएं
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Oct 2018, 10:17 IST

WWE में PG एरा से पहले काफी ऐसी चीजें हुई हैं जिसे आज का फैन शायद ना जनता हो। WWE ने अपने इन अजीब कामों से फैंस के मनोरंजन किया और आज सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट कंपनी बन चुकी है।

एक समय पर WWE में हमें विमेंस रैसलर्स द्वारा किये गए कई काम दिखे जो काफी अजीब थे और साथ ही साथ चौंकाने वाले भी।

उनमें से ही एक है विमेंस रैसलर्स द्वारा पुरुष रैसलर्स के टाइटल को जीतना। आज के समय में भी हमें WWE के अंदर कॉमेडी सैगमेंट्स देखने को मिलते हैं लेकिन ऐसा होते हुए नहीं दिखा है। आइये जानें ऐसी 5 विमेंस रैसलर्स के बारे में जिन्होंने पुरुष रैसलर्स को हराकर उनकी चैंपियनशिप अपने नाम की।

#5 ट्रिश स्ट्रेटस

Image result for trish stratus hardcore champion

6 मई, 2002 को रॉ में ट्रिश ने विमेंस टाइटल के लिए एक मैच लड़ा था लेकिन वह इस टाइटल को जीतने में नाकामयाब रहीं लेकिन मैच होने के बाद भी उन्होंने रिंग को नहीं छोड़ा और वही रहीं। अगला मैच जैसे ही शुरू हुआ, तब क्रैश होली नये हार्डकोर चैंपियन बन गए। इसके बाद बबा रे डडली ने उनपर हमला किया और इसका फायदा उठाते हुए ट्रिश ने क्रैश को पिन करके WWE हार्डकोर चैंपियनशिप अपने नाम की। यह देखकर काफी सारे फैंस चौक गए थे लेकिन सिर्फ 50 सेकेंड्स के बाद वह अपनी चैंपियनशिप हार गईं।

टाइटल जीतने के कुछ सेकेंड्स के बाद बबा रे डडली ने ट्रिश को एक पावरबॉम्ब दिया और इसका फायदा उठाते हुए स्टीवन रिचर्ड्स ने उन्हें पिन कर दिया।

फिलहाल ट्रिश WWE एवोल्यूशन में हो रहे अपने टैग टीम मैच की तैयारी कर रही हैं जिसमें उनकी टैग टीम पार्टनर लीटा होंगी। इस इवेंट के बाद शायद हमें में कंपनी में अगले कुछ महीनों तक लड़ते हुए ना दिखे लेकिन फिर भी फैंस इनका मुकाबला किसी भी समय देखना पसंद करेंगे।


1 / 5 NEXT
Published 22 Oct 2018, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit