COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मुकाबले जिन्हें WrestleMania 35 को हैडलाइन नहीं करना चाहिए

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
12.52K   //    20 Oct 2018, 15:00 IST

Could Roman Reigns headline WrestleMania for the fifth time in a row?

रैसलमेनिया 35 अगले साल 7 अप्रैल, 2019 को मेट लाइफ स्टेडियम, न्यू जर्सी में होगा। कई साल पहले रैसलमेनिया 29 को भी इस वेन्यू में बुक किया गया था। रैसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा शो है और इस इवेंट का बिल्ड-अप कई महीनों पहले से शुरू हो जाता है।

रैसलमेनिया 34 में लैसनर ने रोमन रेंस को हराकर अपनी चैंपियनशिप रिटेन की थी और बाद में उन्हें फैंस का गुस्सा भी झेलना पड़ा था। WWE ऐसा दोबारा होते हुए नहीं देखना चाहिए और इसलिए उन्हें गलत मुकाबले से शो का अंत नहीं करना चाहिए। आइए उन 5 मुकाबलों के बारे में जाने जिन्हें इस इवेंट को हैडलाइन नहीं करना चाहिए।

#1 जॉन सीना बनाम द अंडरटेकर

Is a sequel in store for the WWE Universe?

रैसलमेनिया 34 में इन दो दिग्गजों के बीच एक ड्रीम मुकाबला हुआ था। यह मुकाबला काफी कम समय तक चला और आखिर में द अंडरटेकर की जीत हुई। जिस तरीके से यह मुकाबला खत्म हुआ था उससे यही लगा कि WWE इन दोनों के बीच एक और मुकाबले की तैयारी कर रही है। अगर यह मुकाबला होता है तो संभावना है कि यह अंडरटेकर का WWE में आखिरी मुकाबला होगा।

कुछ समय पहले यह अफवाह आई कि द अंडरटेकर रैसलमेनिया 35 से 2 दिन पहले हो रहे हॉल ऑफ फेम में भी शामिल होंगे और उसके बाद इस इवेंट में अपना आखिरी मुकाबला लड़ेंगे। अगर अंडरटेकर का यह आखिरी मुकाबला होने वाला है तो शायद यह शो का मेन इवेंट होगा लेकिन WWE को इस मुकाबले को मेन इवेंट में नहीं रखना चाहिए। कंपनी अपनी पूरी कोशिश करेंगी फैंस को घर चौंका कर या फिर खुशी-खुशी भेजा जाए लेकिन अंडरटेकर की रिटायरमेंट से सिर्फ फैंस दुखी ही होंगे।

WWE इस मुकाबले को मेन इवेंट की जगह पहले करवा सकती है ताकि अगर फैंस इस मैच को देखकर दुखी भी हों तो मेन इवेंट से सबका ध्यान भटकाया जा सके।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...