Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 दिग्गज रैसलर जिन्होंने WWE के बाहर दिलचस्प प्रोफेशन अपनाए

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.04K   //    Timeless

roman reigns and chris jericho

जो रैसलर प्रोफेशनल रैसलिंग में काम करते हैं, उनको काफी कड़ी मेहनत, स्टेमिना और मसल पावर की आवश्यकता पड़ती है। हर WWE रैसलर यही चाहता है कि उसकी बॉडी हमेशा एक अच्छी शेप में रहे, जिससे रैसलिंग के दौरान लोग उसे पसंद करें। WWE रैसलर का अधिकतर समय बॉडीबिल्डिंग करने या जिम करने में चला जाता है, इस कारण वे अन्य दूसरे फील्ड में काम नहीं करते।

कुछ रैसलर ने WWE छोड़ने के पश्चात दिलचस्प पेशे अपनाएं हैं। इनमें से कुछ रैसलर WWE के बाहर राजनीति में गए, तो कुछ रैसलरों ने म्यूजिक को अपनी लाइफ बनाई। कुछ रैसलर ने हॉलीवुड मूवी में काम भी किया। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही 5 रैसलर के बारे में।

#5 क्रिस जैरिको- म्यूजिक

chris jericho

WWE के पूर्व रैसलर क्रिस जैरिको ने कंपनी में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। क्रिस जैरिको ने WWE के अलावा अन्य रैसलिंग कंपनी जैसे- न्यू जापान प्रो रैसलिंग, ऑल एलीट रैसलिंग आदि में रैसलिंग कर चुके हैं। सभी दर्शक क्रिस जैरिको को उनकी कमाल की ड्रेसिंग सेंस के कारण पसंद करते हैं। क्रिस जैरिको ने WWE में 1999 से लेकर 2018 तक काम किया और वर्तमान में वह ऑल एलीट कंपनी के साथ जुड़े हैं।

WWE के बाहर क्रिस जैरिको एक शानदार गायक हैं, जो 2000 से हैवी मैटल बैंड “फॉज़ी” के लिए एक मुख्य गायक के रूप में काम कर रहे हैं। इस बैंड ने अपना सातवा एल्बम 2017 में रिलीज किया। एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस जैरिको ने कहा था, “मैं 13 साल की उम्र का था, जब से मैं बैंड में काम कर रहा हूं और यह काम कभी नहीं छोडूंगा। 1990 के अंत में जब मैं फॉजी बैंड के रिच वार्ड से मिला। तब मैंने जाना कि मैं उस व्यक्ति से मिल चुका हूं, जिसके साथ मुझे अपना म्यूजिकल करियर बनाना है।” 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाए


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...