Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 रैसलर जिन्हें WWE के नियम तोड़ने के कारण विंस मैकमैहन ने सजा दी

Atul Kushwaha
ANALYST
Modified 27 Jan 2019, 18:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

#4 सैमी जेन और केविन ओवेंस

सैमी जेन और केविन ओवेन्स-

सैमी जेन और केविन ओवेंस दोनों WWE में आने से पहले काफी अच्छे रैसलर माने जाते थे। लेकिन सैमी जेन और केविन ओवेंस के WWE में आने के बाद से ही उन्हें किसी भी बेहतर मैच के लिए अच्छा बुक नहीं किया गया। स्मैकडाउन लाइव के एक एपिसोड में सैमी जेन और केविन ओवेंस का मुकाबला न्यू डे टीम के साथ रखा गया था। इस मुकाबले में स्टोरी लाइन के अनुसार सैमी जेन और केविन ओवेंस दोनों को काफी कमजोर बुक किया गया था । मैच के दौरान जब न्यू डे के सदस्य ने दोनों ही रैसलर की काफी बुरी तरह से पिटाई की, तब सैमी जेन और केविन ओवेंस बीच में ही मैच छोड़कर बैकस्टेज जाने लगे। यह सब स्टोरी लाइन का हिस्सा नहीं था।

दोनों ही रैसलर को इसका परिणाम भुगतना पड़ा और केविन ओवेंस और सैमी जेन को WWE के यूरोप में आयोजित लाइव इवेंट से बाहर कर दिया गया।

#3 टाइटस ओ नील 

टाइटस ओ नील 

कुछ साल पहले जब डेनियल ब्रायन के रिटायरमेंट सेरेमनी का आयोजन किया गया था। उस दौरान टाइटस ओ नील ने गलती से विंस मैकमैहन के हाथ को पकड़ लिया था। जो विंस मैकमैहन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वैसे तो विंस मैकमैहन कंपनी द्वारा बनाई गई टर्म एंड पॉलिसी के अनुसार ही किसी रैसलर को सस्पेंड करते हैं। लेकिन टाइटस ओ नील की इस गलती के लिए उन्हें 2 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था, जो एक हैरान कर देने वाला निर्णय था।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 27 Jan 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit