Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जो WWE के साथ काम करके शायद पछताते होंगे

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13.08K   //    28 Apr 2019, 10:01 IST

Image result for young vince mcmahon

WWE में कई रैसलर्स के करियर बने तो कई के खराब भी हुए हैं। यहां ये ध्यान देना ज़रूरी है कि कंपनी के लिए हर रैसलर महत्वपूर्ण है, लेकिन सबको उस तरह की कहानी या किरदार नहीं मिलता, जिससे वो अपने लिए नाम बना सकें। इसमें कई ऐसे रैसलर्स हैं जिनमें काफी हुनर है या जिनके माँ-बाप रैसलिंग, खासकर कंपनी में काफी मान रखते हैं।

इसकी वजह से कई रैसलर्स या तो कंपनी छोड़ देते हैं या फिर उन्हें कंपनी निकाल देती है, जिसके बाद वो इंडिपेंडेंट सर्किट में जाकर खुद के लिए नाम बनाते हैं। वैसे ऐसे रैसलर्स की कमी नहीं है, जिन्होंने कंपनी में अपने अच्छे भले करियर को खत्म किया और अब वो एकदम बेकार हो गए हैं, तो वहीं कुछ इस समय कंपनी छोड़ने की कगार पर हैं।

हम उन रैसलर्स के बारे में बात करेंगे, जो कंपनी के साथ काम करने के फैसले को शायद एक बड़ी भूल मानते होंगे।

#5 एडम रोज़

Enter caption

एडम रोज़ में काफी इन रिंग टैलेंट था लेकिन इसके बावजूद उन्हें कंपनी ने एक ऐसा किरदार दे दिया था, जिसमें वो अपने रोज़बड्स के साथ आते थे और अमूमन अपना मैच हार जाते थे। NXT से लेकर मेन रोस्टर तक इनका किरदार यही रहा लेकिन जहां इसे येलो ब्रांड में पसंद किया गया, मेन शोज़ में ऐसा नहीं था। इसकी वजह से इनका किरदार कमज़ोर पड़ने लगा।

इस समस्या में बढ़ोतरी तब हुई जब इन्हें दूसरी बार वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन की वजह से सस्पेंड किया गया। इन्होंने इसका विरोध किया और फिर रोज़ पर अपनी पत्नी पर वार करने के आरोप लगे, जिसकी वजह से इनके काम और नाम पर असर पड़ा। कंपनी ने इन्हें सस्पेंड कर रखा था, लेकिन इन्होंने रिलीज़ होना चाहा और कंपनी ने वो मांग स्वीकार कर ली।

अब वो एक रिटायर्ड सुपरस्टार हैं, लेकिन रैसलर्स कई बार वापसी कर लेते हैं। कंपनी के साथ इतने बुरे दिनों और अनुभवों के बाद वो शायद ही वापस आएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...