Create
Notifications

Wrestlemania में इन 6 विरोधी रैसलर में से किसके खिलाफ होना चाहिए रैंडी ऑर्टन का सामना

Modified 09 Feb 2017
5 - डीन  एम्ब्रोज
dean_ambrose_bio-1486488707-800
डीन एम्ब्रोज सच में एक डायनामाइट टैलेंट है। इस बात में अब कोई रहस्य नहीं की शील्ड से अलग होने के बाद से वो अब तक हर तरीके से एक मेन इवेंटर बन चुके हैं। इस एलिमिनेशन चैम्बर के प्रतिभागियों में से एम्ब्रोज वो है जो मुकाबले के अंत तक जा सकता है और यहां तक कि इस मैच को जीत भी सकता है।
ईमानदारी से कहें तो हमें नहीं लगता की किसी को भी इस बात से कोई समस्या होगी अगर एम्ब्रोज इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप दोनों ही टाइटल के साथ रैसलमेनिया में जाते हैं तो। एकमात्र सवाल सिर्फ यह है कि क्या यह जीत किसी भी तरीके से इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के टाइटल का महत्त्व कम कर देगी ?
आमतौर पर जवाब यही होगा कि शायद नहीं। मिज़ ने इस टाइटल को जो यह आज है, बनाने में अपनी काफी मेहनत डाली है। जैसा कहा जाता है कि कोई भी जो इस टाइटल को जीते, उसे इस टाइटल का महत्त्व बरकरार रखने के लिए अपना 100 प्रतिशत योगदान देने में सक्षम होना चाहिए और इस समय डीन एम्ब्रोस को इसी बात का सबसे ज्यादा ध्यान रखना चाहिए।
 निश्चित रूप में WWE चैंपियनशिप टाइटल इससे कहीं ज्यादा ऊंचे स्तर का प्राइज़ है। लेकिन अभी कुछ और समय तक के लिए यही सही रहेगा कि वे मिज़ के खिलाफ अपने एक और संभावित मुकाबले के साथ अपना ज्यादातर ध्यान इसी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप टाइटल को अपने पास रखने में लगाएं।
PREVIOUS 2 / 6 NEXT
Published 09 Feb 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now